Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहार चुनाव 2020: जदयू ने पोस्टर जारी कर तेजस्वी की 24 संपत्तियों का किया खुलासा

बिहार में विधानसभा चुनाव की आहट का अहसास होते ही सूबे की सत्ता कब्जाने के लिए सभी सियासी दल अपनी-अपनी जुगत बैठाने की पूरी कोशिश में जुट गए हैं। पटना में राजद के 24 वें स्थापना दिवस के मौके पर जहां तेजस्वी यादव ने अन्य कार्यकर्ताओं के साथ पांच किलो मीटर साइकिल यात्रा की।

प्रोफेसर कालोनी से दूधाधारी सत्संग भवन तक साइकिल रैली
X
साइकिल रैली (प्रतीकात्मक फोटो)

बिहार चुनाव के बीच राजद का 24वां स्थापना दिवस है। इस मौके पर जदयू ने राजद नेता तेजस्वी यादव पर भ्रष्टाचार को लेकर निशाना साधा है। राजद के 24वें स्थापना दिवस के मौके पर जेडीयू ने तेजस्वी के खिलाफ पोस्टर जारी किया है व राजद के स्थापना के 24 साल में तेजस्वी के द्वारा कथित तौर पर अर्जित की गई 24 संपत्तियों के खुलासे का दावा किया है।

पोस्टर में दिलचस्प बात यह है कि तेजस्वी का यहां नया नामकरण करके 'फेलस्वी' जादव किया गया। यही नहीं, पोस्टर में राष्ट्रीय जनता दल का भी नया नामकरण करते हुए उसे 'राष्ट्रीय जालसाज दल' कहा गया है। पोस्टर के एक हिस्से में लिखा गया है कि धन कुबेर फेलस्वी के 24 संपत्ति का उद्भेदन तो अभी झांकी है, फिल्म अभी बाकी है।

जदयू के पोस्टर में दिखाया गया कि किस तरीके से कथित तौर पर तेजस्वी यादव ने पटना के दानापुर, पटना, दिल्ली की न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी, गोपालगंज के फुलवरिया समेत कई जगहों पर कितनी जमीन अवैध तरीके से अर्जित की है। कुल मिलाकर पोस्टर में तेजस्वी की कथित 24 संपत्ति के खुलासे का दावा किया गया है।

Next Story