Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहार चुनाव 2020: तेजस्वी के खिलाफ जदयू ने जारी किया था पोस्टर, मुकेश सहनी ने जताया एतराज

बिहार विधानसभा चुनाव की सुगबुगाहट महसूस कर सियासी दलों ने एक-दूसरे पर तीखी टिप्पणियां करनी शुरू कर दी हैं। इसी कड़ी में बीते दिनों जदयू ने राजद नेता तेजस्वी के खिलाफ एक पोस्टर जारी किया था। वहीं वीआईपी के प्रमुख मुकेश सहनी ने इस पोस्टर को लेकर नाराजगी जताई है।

bihar election 2020 jdu had released poster against tejashwi mukesh Sahni objected
X
मुकेश सहनी

विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटे विकासशील इंसान पार्टी यानी वीआईपी के प्रमुख मुकेश सहनी ने कहा कि नेता को जनता के बीच में रहना चाहिए। इसलिए वो पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ जनता के बीच जाएंगे। सिहानी ने इसके लिए चुनाव आयोग से गाइडलाइन जारी करने की मांग की है और जिस प्रकार का दिशानिर्देश चुनाव आयोग की तरफ से जारी किया जाएगा वह उसका पालन करते हुए जनता के बीच जाएंगे।

सहनी ने कहा कि घर में बैठकर जनता की समस्या को नहीं जाना जा सकता, ऐसे में जनता के बीच रहना ही जरूरी है। मुकेश सहनी ने बिहार की राजग सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जदयू की तरफ से तेजस्वी यादव को लेकर पोस्टर लगाए जा रहे हैं, जबकि जवाब तो राजग सरकार को देना चाहिए। उनकी सरकार ने 15 साल में क्या किया। मुकेश सहनी ने बिहार में कोरोना संक्रमण की जांच ढंग से नहीं किए जाने का भी आरोप लगाया है।

सहनी ने कहा कि जैसे ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी और विधानसभा अध्यक्ष पर कोरोना संक्रमण का खतरा मंडराया, उन्होंने 12 घंटा के अंदर अपनी जांच करा ली। सहनी ने इन दिग्गजों की तरह ही आम लोगाें का भी इलाज कराए जाने की मांग की है।

Next Story