Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहार चुनाव 2020 : जदयू का दावा, झूठी खबरों के दम पर सियासत करने वाली कांग्रेस और राजद के दिन अब लद गये

बिहार में कोरोना महामारी के बीच बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई हैं। इसी बीच जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि झूठी, भ्रामक खबरों के दम पर सियासत करने वाली कांग्रेस, राजद के दिन अब लद गये हैं। विधानसभा चुनाव में जनता इनको बुरी तरह से हराकर जवाब देगी।

bihar election 2020 jdu claims congress and rjd days governing on the basis of false news are over
X
बिहार के सीएम नीतीश कुमार

जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने सोमवार को ट्वीट कर कहा कि जब भारतीय जनता पार्टी की ओर से पहले ही खंडन किया जा चुका है। बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर कोई ऑनलाइन सर्वे नहीं किया गया है। इसके बाद इस मामले पर प्रतिक्रिया या कोई सवाल उठाने का मतलब नहीं रह जाता है। वहीं राजीव रंजन प्रदास ने बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस और राजद पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि एक बात तो साफ है झूठी और भ्रामक खबरों के दम पर सियासत करने वाली कांग्रेस और राजद के दिन अब लद गये हैं। वहीं उन्होंने कहा कि झूठी और भ्रामक खबरों पर राजनीति करना कांग्रेस एवं राजद के डीएनए में है। इसलिये जनता ने उन्हें पूर्व चुनावों ऐसी आदतों का बेहतर परिणाम भी दिया है। राजीव रंजन ने कहा कि इस बार के विधानसभा चुनाव में भी जनता सब देख रही है। बिहार की जनता विपक्ष के कुतर्कों का उनको इस चुनाव में बुरी तरह से हरा कर जवाब देगी।

पूर्व चुनावों से भी अच्छा प्रदर्शन करेगी एनडीए: रंजन

जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने ट्विटर पर एक वीडियो जारी कर दावा किया कि इस बार के विधानसभा चुनाव में एनडीए 2019 के लोकसभा चुनाव से भी अच्छा प्रदर्शन करने जा रही है। वहीं उन्होंने कहा कि जदयू अध्यक्ष नीतीश के नेतृत्व में यह भी संभव है कि 210 चुनाव में जो हमारी जीती हुई सीटें हैं। उनसे भी ज्यादा अच्छा प्रदर्शन एनडीए बिहार विधानसभा चुनाव में करेगी और बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बनने जा रही है। इसके अलावा जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने एक अन्य ट्वीट के माध्यम से भारत के पूर्व राष्ट्रपति और भारत रत्न वीवी गिरी की जयंती पर शत शत नमन किया।




Next Story