Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहार चुनाव 2020: देर रात राबड़ी आवास पहुंचे कांग्रेस के दिग्गज नेता, बनाई चुनावी रणनीति

बिहार में चुनावी सरगर्मियों के बीच बुधवार की देर रात राबड़ी आवस पर राजद, कांग्रेस के नेताओं के बीच मुलकात हुई। मुलाकात के दौरान चुनावी रणनीति समेत सीटों के तालमेल पर बातचीत हुई।

bihar election 2020 congress leaders arrived late night at rabri residence made election strategy
X
राबड़ी देवी आवास

महागठबंधन में बुधवार की देर रात राजनीतिक गतिविधियां उस वक्त तेज हो गईं जब दो प्रमुख घटक दलों के नेताओं की भेंट हुई। चुनावी सरगर्मियों के बीच देर रात्रि बिहार कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. मदन मोहन झा, सदानंद सिंह व सांसद डॉ. अखिलेश सिंह राबड़ी आवास पहुंचे। वहां करीब एक घंटा रहे। इस दौरान आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर रणनीति और सीटों के तालमेल पर भी चर्चा हुई।

बिहार विधानसभा के चुनाव सिर पर हैं। हालांकि अभी तिथियों का ऐलान नहीं हुआ है मगर सूबे में सियासी सरगर्मियां तेज हो चुकी हैं। बिहार कांग्रेस प्रभारी गोहिल मंगलवार की शाम पटना पहुंचे थे। बुधवार को दिनभर उन्होंने पार्टी की महत्वपूर्ण बैठकें कीं व देर रात्रि वे सहयोगियों के साथ राबड़ी आवास जा पहुंचे। वहां राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह भी मौजूद थे।

सूत्रों की मानें तो राजद व कांग्रेस नेताओं के बीच चुनाव को लेकर विस्तार से चर्चा हुई। महागठबंधन के स्वरूप को लेकर भी बात हुई। हालांकि इस संबंध में इनमें से किसी भी कांग्रेस नेता ने मुलाकात का ब्योरा सार्वजनिक नहीं किया। बता दें कि महागठबंधन में हम प्रमुख जीतनराम मांझी लगातार समन्वय समिति की मांग उठा रहे हैं। हाल ही में हुई वर्चुअल बैठक में रालोसपा, हम व वीआईपी नेताओं ने इस मांग को दोहराया था।

Next Story