Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहार चुनाव 2020: सांगठनिक ढांचे को और मजबूत करेगी भाजपा

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने सांगठनिक ढांचे को और दुरुस्त करने का निर्णय लिया है। बिहार भाजपा प्रभारी सांसद भूपेंद्र यादव ने कहा है कि संगठन की मजबूती के लिए जिलों के बूथ स्तर पर सप्तऋषियों को हर रोज संगठन के काम से जोड़ें। बैठक में सुशील मोदी, नित्यानंद राय मौजूद रहे।

bihar election 2020 bjp will strengthen organizational structure
X
भूपेंद्र यादव

बुधवार को प्रदेश कार्यालय में 9 जिले के क्षेत्रीय बैठक में भूपेंद्र यादव ने संगठन को और सक्रिय करने को कहा ताकि चुनावी मैदान में फतह हासिल हो सके। मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल में एक साल के दौरान हुए कार्यों को जन-जन तक पहुंचाएं। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने कहा कि महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने मास्क बनाकर पहुंचाया। संगठन की मजबूती के लिए सभी कार्यकर्ता पार्टी के कार्यक्रमों को सफल बनाये।

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि मोदी सरकार में देश के आम जनों का मनोबल बढ़ा है। देश से लेकर विदेशों में भी मोदी की गूंज है। मोदी सरकार के काम से विपक्षी दल चित हो गए हैं। भारत को कोई आंख नहीं दिखा सकता।

बैठक में उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने संगठन की मजबूती के साथ ही केंद्र, राज्य सरकार के कार्यों से अवगत कराया। मोदी ने बताया कि राज्य सरकार बीमार मजदूरों को समुचित इलाज कराने से लेकर क्वारंटाइन सेंटर में सभी सुविधाएं उपलब्ध कराई। बिहार के प्रवासी मजदूरों को भड़काने का पूरा प्रयास विपक्षी दल के नेताओं ने किया लेकिन बिहार के प्रवासी मजदूर उनके झांसे में नहीं आने वाले हैं। केंद्र की नीतियों की सराहना करते हुए कहा कि कोरोना महामारी में बिहार के लाखों मजदूरों को दूसरे प्रदेशों से स्पेशल ट्रेन से लाया गया। बिहार सरकार ने प्रवासी मजदूरों के खाते में एक-एक हजार रुपये देकर देकर उनका मनोबल को बढ़ाया।

Next Story