Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Election 2020 : अमित शाह ने वर्चुअल रैली से बिहार की राजनीति पर कसा तंज, बोले- इस रैली का चुनाव से कोई संबंध नहीं

बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने शंखनाद कर दिया है। केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को एक वर्चुअल रैली की।

Bihar Election 2020  : अमित शाह ने वर्चुअल रैली से बिहार की राजनीति पर कसा तंज, बोले- इस रैली का चुनाव से कोई संबंध नहीं
X

बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने शंखनाद कर दिया है। केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को एक वर्चुअल रैली की। जिसमें उन्होंने बिहार की सियासत पर निशाना साधा।

अमित शाह ने इस रैली में कोरोनावायरस और बिहार की राजनीति के मुद्दों को उठाया। वर्चुअल रैली में अमित शाह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि देश की 130 करोड़ जनता मोदी जी के साथ करुणा की लड़ाई में चट्टान की तरह खड़ी है।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए रैली को संबोधित किया। अमित शाह ने कहा कि साल के अंत में बिहार में चुनाव होने हैं और हमें यकीन है कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए फिर से जीत दर्ज करेगा।

लेकिन उन्होंने कहा कि इस रैली का चुनाव से कोई संबंध नहीं है। वहीं उन्होंने कहा कि इस बार के विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार के नेतृत्व में दो तिहाई बहुमत से एनडीए विजई होगा अभी हम सब एकजुट होकर कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ेंगे चाहिए।

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि भाजपा की शक्ति संगठन में है और कोरोना के खिलाफ लड़ाई में सेवा ही संगठन है। लगातार केंद्र सरकार राज्यों में फैली महामारी को लेकर कदम उठा रही है।

वहीं दूसरी तरफ उन्होंने बिहार की राजनीति पर तंज कसते हुए कहा कि हम लालटेन राज से एलईडी के युग में आ गए हैं तब लूट एंड ऑर्डर से आज लॉ एंड ऑर्डर निभाया जा रहा है। तब जंगलराज था आज विकास का राज है।

Next Story