Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहार चुनाव 2020: ऐश्वर्या के चुनाव लड़ने का कयास, तेज प्रताप यादव बोले- जनता करेगी जीत / हार का फैसला

बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हैं। इसी बीच राजद नेता तेज प्रताप यादव ने पत्नी एश्वर्या के महुआ विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने के लगाये जा रहे कयास पर कहा कि वहां से कौन जीतेगा और कौन हारेगा इसका फैसला जनता करेगी।

bihar election 2020 aishwarya to contest elections, Tej Pratap yadav said - people will decide win / lose
X
तेज प्रताप यादव और एश्वर्या

एक टीवी चैनल को दिए साक्षत्कार में बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने विधानसभा चुनाव में अपने सीट को लेकर कहा कि लालू और तेजस्वी ही हमारा सीट तय करेंगे। साली करिश्मा राय को राजद में शामिल होने पर तेजप्रताप यादव ने कहा कि हमारी विचारधारा जिसे पसंद है उसका पार्टी में स्वागत है। पत्नी एश्वर्या के महुआ विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने के लगाये जा रहे कयास पर उन्होंने कहा कि वहां से कौन जीतेगा और कौन हारेगा इसका फैसला जनता करेगी।

बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मियां बढ़ रही हैं वहीं वहीं राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ मंत्री तेज प्रताप यादव ब्रज भूमि का भ्रमण कर लौटे हैं। लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव तेजस्वी यादव के साथ घर से साइकिल पर सवार होकर मार्च करने तो गए थ्ो पर लेकिन पार्टी दफ्तर में आयोजित कार्यक्रम में नहीं शामिल हुए।

इसको लेकर अटकलों का बाज़ार गर्म हो गया। क्या तेज प्रताप यादव नाराज हो गए, चर्चा शुरू हो गई कि मार्च के पोस्टर पर अपनी तस्वीर नहीं होने से नाराज हैं। राजद में दोनों भाइयों तेजस्वी और तेजप्रताप में विवाद की खबरों के बीच एक टीवी चैनल को दिये गये इंटरव्यू में तेजप्रताप ने अपने विचारों को खुलकर रखा।

टीवी चैनल को दिये गये अपने इंटरव्यू में तेजप्रताप यादव ने आगामी बिहार चुनाव से लेकर पत्नी ऐश्वर्या के चुनाव लड़ने तक सब पर अपने विचार रखें। तेज प्रताप यादव ने कहा कि बिहार के आगामी विधानसभा चुनाव को राजद जीतेगी और तेजस्वी सरकार बनेगी। तेजप्रताप ने कहा कि जनता का समर्थन हमारे साथ है, चुनाव के समय पार्टी में उतार-चढ़ाव चलता ही रहता है, दोस्त हो या दुश्मन पार्टी में सभी का स्वागत है।

Next Story