Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहार: जदयू विधायक के आवास में ड्राइवर, खलासी को बंधक बनाकर पीटा गया, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कराए मुक्त

जदयू विधायक पन्नालाल पटेल के आवास में ट्रक ड्राइवर, खलासी को बंधक बनाकर जमकर पिटाई किए जाने का मामला सामने आया है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और ड्राइवर-खलासी को छुड़ाया। पुलिस दोनों को अस्पताल लेकर गई है।

bihar driver, khalasi was held hostage and beaten by police in jdu mla
X
विधायक के आवास में ड्राइवर, खलासी के साथ हुई मारपीट।

जदयू विधायक पन्नालाल पटेल के आवास में गुंडगर्दी का मामला सामने आया है। विधायक के करीबी लोगों ने ट्रक ड्राइवर, खलासी को बंधक बनाकर जमकर पिटाई की है। सूचना पाते ही पुलिस विधायक आवास पहुंची व ड्राइवर-खलासी को बंधन मुक्त कराया। पुलिस दोनों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। ड्राइवर के बयान पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है। पन्नालाल पटेल खगड़िया के बेलदौर से जदयू के विधायक हैं।

बुधवार रात को करीब 11 बजे विधायक की गाड़ी से कुछ लोग वापस विधायक आवास लौट रहे थे। इसी दौरान सामने से ट्रक ने कार में टक्कर मार दी। इसके बाद लोगों ने ड्राइवर, खलासी को पकड़ लिया व ट्रक के साथ दोनों को विधायक आवास ले आए। ड्राइवर लालू ने बताया कि हम दोनों को एक कमरे में बंद कर दिया गया व कुछ लोगों ने डंडे से बेरहमी से पिटाई की। शरीर पर गंभीर चोट के निशान हैं।

विधायक पन्नालाल पटेल का कहना है कि उनके आवास में रहने वाला एक आदमी बीमार था। कुछ लोग बीमार आदमी को डॉक्टर के पास दिखाने ले गए थे। सभी डॉक्टर के पास से लौट रहे थे। इसी दौरान ट्रक ने उनकी गाड़ी में टक्कर मार दी व ड्राइवर-खलासी मौके से भागने लगा। उनके लोगों ने दोनों को दौड़कर पकड़ लिया व विधायक आवास ले आए। पुलिस को भी फोन कर घटना की जानकारी दी।

Next Story