Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भैया-भाभी आपस में कर रहे थे झगड़ा और देवर ने काट डाली जीभ

Bihar Crime: बिहार के नवादा जिले से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जहां भैया और भाभी 'दंपत्ति' किसी बात को लेकर आपस में झगड़ रहे थे। इस विवाद में अचानक उसका छोटा भाई आ कूदा और उसने बड़े भाई पर हमला बोल दिया।

जानें जीभ के छाले दूर करने के घरेलू उपाय, नहीं पड़ेगी अंग्रेजी दवाई खाने की जरूरत
X

जानें जीभ के छाले दूर करने के घरेलू उपाय, नहीं पड़ेगी अंग्रेजी दवाई खाने की जरूरत (फाइल फोटो)

Bihar Crime : बिहार (Bihar) के नवादा (Nawada) जिले से मानवता को शर्मसार (Shaming humanity) कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां छोटे भाई ने ही अपने बड़े भाई की जीभ काट डाली (Tongue bite) है। गंभीर रूप से जख्मी हुए बड़े भाई को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस मामले को लेकर घायल शख्स की पत्नी द्वारा संबंधित पुलिस थाने में अपने देवर समेत चार लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज (Complaint filed against four people including brother-in-law) करवाई गई है। शिकायत मिलने के बाद ही पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

बताया जा रहा है कि नवादा के साहेबचक गांव में सीताराम चौहान और उसकी पत्नी रूबी देवी (दंपत्ति) में किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। इसी दौरान सीताराम का छोटा भाई उसके घर में आ धमका और वो अपनी भाभी और भैया के साथ झगड़ने लगा। इन तीनों के बीच जारी विवाद सुलझाने के लिए पड़ोसी भी मौके पर पहुंचे। छोटे भाई ने उन लोगों के साथ भी हाथापाई की। इस दौरान छोटा भाई अचानक इतने गुस्से में आ गया कि उसने चाकू निकाला और अपने बड़े भाई पर हमला बोलते हुए उसकी जीभ काट डाली। जिसकी वजह से बड़ा भाई बुरी तरह से जख्मी हो गया।

अचानक सामने आई शख्स की जीभ काटे जाने की वारदात के चलते मौके पर मौजूद तमाम लोगों के होश उड़ गए। बड़े भाई की जीभ काट देने के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गया। उस दौरान भूमि पर गिरा पड़ा बुरी तरह से जख्मी भाई तड़प रहा था। इसके बाद पड़ोसियों की मदद से तड़प रहे सीताराम को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां डॉक्टर गंभीर रूप से जख्मी सीताराम की हालत नाजूक बता रहे हैं।

Next Story