Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भोजपुर में सिर कटा युवक का शव बरामद, मृतक की शिनाख्त और हत्यारों की खोज में उलझी पुलिस

Bihar Crime: बिहार के भोजपुर जिले से दिल को झकजोर देने वाली एक घटना सामने आ रही है। भोजपुर जिले में एक युवक का सिर कटा हुआ शव लावारिस हालातों में पड़ा हुआ बरामद हुआ है। मौके पर पुलिस भी पहुंच गई है व मृतक की शिनाख्त करने के प्रयास करने में जुट गई है।

ट्रेन की चपेट में आने से अलग-अलग समय पर दो लोगों की मौत
X
 मौत (प्रतीकात्मक फोटो)

Bihar Crime: बिहार के भोजपुर जिले से एक बड़ी ही रूह कंपा देने वाली सनसनीखेज वारदात सामने आ रही है। यहां एक 35 वर्षीय युवक का सिर काटकर निर्मम हत्या कर दी गई है। जानकारी के अनुसार, जिले के गड़हनी थाना इलाके में रविवार की सुबह को बराप टोला के पास बनास नदी से युवक का शव बरामद हुआ है। नदी से शव बरामद होने की खबर सनसनी आग की तरह इलाके में फैल गई है और मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई है। वहीं वारदात की वजह से लोगों के बीच हड़कंप भी व्याप्त हो गया है। मामले की सूचना पर वारदात स्थल पर पुलिस भी पहुंच गई है। वहीं पुलिस को बनास नदी के पास से सिर नहीं मिला है। वहां से पुलिस को केवल शव का धड़ वाला भाग मिला है। गायब सिर की तलाश में पुलिस जुट गई। पुलिस संदेह जता रही है कि हारदार हथियार से युवक सिर को काटकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है। वहीं अभी तक शव की शिनाख्त भी नहीं हो सकी है और पुलिस शिनाख्त करने के प्रयास में जुट गई है।

शौच के लिए ग्रामीण नदी पर गए तो हुआ मामले का खुलासा

बराप टोला गांव के लोग जब रविवार की सुबह को बनास नदी के किनारे पर शौच के लिए गए तो वहां शव पड़ा हुआ देखा गया। जिसको देखकर मौके पर शोर मच गया। लोगों की भीड़ जमा हो गई। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। जहां गड़हनी थाना अध्यक्ष संतोष कुमार मय पुलिस बल के साथ पहुंचे। बताया जा रहा है कि युवक शव पर बेल्ट, शर्ट, पैंट व स्वेटर भी रखा था। उसके हाथ में अंगुठी भी देखी गई है। जिससे वो अच्छे परिवार से संबंधित महसूस हो रहा है। पुलिस ने शव को नदी से बाहर निकलवा लिया है। साथ ही जांच-पड़ताल भी कर रही है। जिससे उसकी शिनाख्त हो सके।

किसी अन्य स्थान पर हत्या को अंजाम दिया गया: पुलिस

पुलिस को संदेह है कि युवक की हत्या को अन्य स्थान पर अंजाम दिया गया होगा। जिसके बाद सबूत मिटाने के मकसद से लाश को नदी किनारे पर फेंका गया होगा। उन्होंने नदी के पानी में बहकर युवक की लाश यहां तक आ जाने की आशंका जाहिर की है। खबर लिखे जाने तक शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है और पोस्टमार्टम समेत आगे की कार्रवाई में जुट गई है। पुलिस इसको लेकर ग्रामीणों से पूछताछ कर रही है।

Next Story