Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus: दरिंदो को कोरोना का भी नहीं रहा खौफ, PMCH अस्पताल में किया नाबालिग के साथ दुष्कर्म

Coronavirus: पीड़िता ने आरोप लगाया है कि गार्ड की हरकत यहीं पर नहीं रुकी, बल्कि वह आए दिन उसके शरीर को गंदे तरीके से छूता था।

दुष्कर्म
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

Coronavirus: पटना मेडिकल कालेज एवं अस्पताल (पीएमसीएच) के एक पृथक वार्ड में 15 साल की एक नाबालिग लड़की के साथ अस्पताल में तैनात एक सुरक्षा गार्ड द्वारा दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। इसके बाद पटना की महिला थाने की टीम ने पीरबहोर थाने के साथ मिलकर आरोपी गार्ड को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया था।

बता दें कि महिला थानाध्यक्ष रीता जायसवाल ने बृहस्पतिवार को बताया कि आरोपी सुरक्षा गार्ड महेश सिंह को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा जा रहा है। साथ ही पीड़िता की जांच मेडिकल बोर्ड द्वारा की जा रही है।

कराया गया था पीएमसीएच में भर्ती

नालंदा जिला निवासी पीड़ित नाबालिग कोलकाता में मजदूरी करने वाले अपने पिता के पास जाने के लिए आठ जुलाई को घर से भागी थी। उसे बाढ रेलवे स्टेशन पर पुलिस ने पकड़कर चाइल्ड लाइन की टीम के हवाले कर दिया था। लड़की को बाद में कोविड-19 जांच कराने के बाद पीएमसीएच के एक पृथक वार्ड में भर्ती करा दिया गया था ।

चाइल्ड लाइन की टीम ने दी पुलिस को सूचना

पुलिस को दिए बयान में पीड़िता ने बताया कि आठ जुलाई को देर रात्रि ड्यूटी पर तैनात सुरक्षा गार्ड महेश सिंह ने शौचालय में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया । पीड़िता ने आरोप लगाया है कि गार्ड की हरकत यहीं पर नहीं रुकी, बल्कि वह आए दिन उसके शरीर को गंदे तरीके से छूता था। पीड़िता ने बताया कि उसने इसकी जानकारी 14 जुलाई को चाइल्ड लाइन से आई दीदी को दी थी जिन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी।

Next Story