Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सीएम नीतीश कुमार करवाएं कोरोना वायरस की जांच: तेजस्वी यादव

बिहार में लालू प्रसाद यादव के बेटा एंव बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार विधान परिषद के सभापति अवधेष नारायण सिंह को कोरोना संक्रमण होने पर उनके जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की। वहीं चिंता जताते हुए तेजस्वी यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी कोराना वायरस की जांच कराने का सुझाव दिया है।

bihar coronavirus cm nitish kumar gets corona virus investigated tejashwi yadav
X
तेजस्वी यादव

तेजस्वी यादव ने हंसते हुए कहा कि हमारा भी विधानसभा के लोगों से मिलना -जुलना रहता है। अगर ये कोरोना संक्रमण विधान सभा तक पहुंच गया है तो भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है। जानकारी है कि चार दिन पहले अवधेष नारायण सिंह ने नवनिर्वाचित नौ विधान पार्षदों को भी शपथ दिलाई थी। इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, विधानसभा अध्यक्ष विजय चौधरी, मंत्री श्रवण कुमार उनके बगल में बैठे थे। एक पुलिसकर्मी उनके पीछे था।

इसके अलावा तेजस्वी यादव ने शनिवार को राजद के 24वें स्थापना दिवस की पूर्व संध्या पर सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार और भाजपा को तबादले मामले को लेकर जमकर खरी-खरी सुनाई। तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया कि 15 सालों में नीतीश, भाजपा ने बिहार में एक सूई का भी कारखाना या कोई इंडस्ट्री नहीं लगवाया। जून माह में ही सबसे बड़ा तबादला घोटाला हुआ, ताकि जनादेश अपमान की लाज रखी जा सके।

तेजस्वी यादव ने बिहार के सभी योग्य और प्रतिभाशाली अधिकारियों से भ्रष्ट व्यवस्था का कड़ा विरोध करने का आग्रह किया है। उन्होंने कहा कि अगर योग्यता की जगह चढ़ावा पैमाना होगा तो धरातल पर कोई सकारात्मक विकास कार्य नहीं होगा। रिश्वत देकर पोस्टिंग पाने वाला कर्मचारी 100 फीसदी भ्रष्टाचार करेगा। इसमें सीधा नुकसान योग्य एवं ईमानदार कर्मचारी और जनता का है।

Next Story