Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहार: पटना पीएनबी डकैती का मास्टरमाइंड निकला कोचिंग संचालक, पांच गिरफ्तार

बिहार की राजधानी पटना में 22 जून को हुए पीएनबी अनीसाबाद शाखा से 52 लाख की डकैती करने वाले पांच लुटेरों को पुलिस ने धर दबोचा है। पुलिस ने 45 लाख रुपये भी बरामद कर लिए हैं।

bihar Coaching operator turned mastermind of patna pnb robbery
X
पीएनबी डकैटी में पांच गिरफ्तार

बिहार की राजधानी पटना में 22 जून को हुए पीएनबी अनीसाबाद शाखा से 52 लाख की डकैती करने वाले पांच लुटेरों को पुलिस ने धर दबोचा है। पुलिस ने 45 लाख रुपये भी बरामद कर लिए हैं। पटना के एसएसपी ने बताया कि 27 जून को ही हमारी टीम को अहम सुराग मिल गया था।

डकैती को सुलझाने के लिए 21 सदस्यीय टीम बनाई गई। 13 सिपाहियों व नौ अफसरों ने दिन रात छापेमारी की। टीम ने 33 लाख 13 हजार रुपये बरामद किए हैं। गिरोह का सरगना अमन कुमार जक्कनपुर इलाके का रहने वाला है और कोचिंग इंस्टीट्यूट चलाता है। पूछताछ में एक लुटेरे ने बताया कि डकैती के रुपयों से उसने शराब खरीद ली थी। पुलिस ने शराब भी बरामद कर ली है। इसके अलावा घटना में इस्तेमाल पल्सर बाइक को भी पुलिस ने बरामद किया है।

गिरफ्तार सभी अपराधी स्थानीय हैं। पिछले 10 सालों से ये पटना में लूट पाट की घटना को अंजाम दे रहे थे पर आज तक पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ पाए थे। पुलिस ने इनसे हथियार भी बरामद किया है। बता दें कि 22 जून को हुई डकैती में हथियारबंद लुटेरों ने बैंक से 52 लाख 38 हजार रुपये लूटा था।

Next Story