Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

RJD के इफ्तार पार्टी में शामिल हुए नीतीश कुमार, शाहनवाज हुसैन ने दिया बड़ा बयान

सीएम नीतीश कुमार (Bihar CM Nitish Kumar) ने पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ( former Chief Minister Rabri Devi) के घर इफ़्तार की दावत (Iftar Party) में शामिल हुए।

RJD के इफ्तार पार्टी में शामिल हुए नीतीश कुमार, शाहनवाज हुसैन ने दिया बड़ा बयान
X

बिहार के सीएम नीतीश कुमार (Bihar CM Nitish Kumar) ने पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ( former Chief Minister Rabri Devi) के घर इफ़्तार की दावत (Iftar Party) में शामिल हुए। इस अवसर पर तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) भी मौजूद रहे। तेजस्वी यादव ने खुद गेट पर जाकर सीएम नीतीश की अगवानी की। रिपोर्ट के अनुसार, वहीं बिहार सरकार में मंत्री शाहनवाज़ हुसैन और चिराग पासवान भी दावत-ए-इफ्तार में पहुंचे।

इफ़्तार दावत में कोई राजनीतिक मामला निकालने की जरूरत नहीं

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, राबड़ी देवी के घर इफ़्तार दावत में शिरकत करने के बाद बिहार सरकार में मंत्री शाहनवाज हुसैन ने पत्रकारों से बातचीत की। शाहनवाज हुसैन ने कहा कि मैंने और सुशील मोदी जी ने इफ़्तार दिया था, वहां भी नीतीश कुमार आए थे। यहां तेजस्वी यादव ने इफ़्तार दिया है। हमें भी बुलाया गया था, हम आ गए। इसमें कोई राजनीतिक मामला निकालने की जरूरत नहीं है।

इफ़्तार की दावत को राजनीतिक परिप्रेक्ष्य में देखना बिल्कुल भी उचित नहीं

वहीं चिराग पासवान से पत्रकारों ने पूछा- 'क्या राजनीति के नीतीश कुमार, चिराग पासवान और तेजस्वी यादव के एक साथ आने का समीकरण बन सकता है'। इस सवाल के जवाब में चिराग ने कहा कि नहीं ऐसी कोई संभावना नहीं है... इफ़्तार की दावत को राजनीतिक परिप्रेक्ष्य में देखना बिल्कुल भी उचित नहीं है।

आरजेडी की तरफ से हर साल इफ्तार पार्टी का आयोजन किया जाता रहा है

जानकारी के लिए आपको बता दें कि हर वर्ष आरजेडी की तरफ से रमजान के महीने में इफ्तार पार्टी का आयोजन किया जाता रहा है। हर साल की तरह इस साल भी इफ्तार का आयोजन किया गया। इस बीच शाम में सीएम की सुरक्षा दल से जुड़े लोग भी राबड़ी आवास इफ्तार की दाव में शिरकत के लिए पहुंचे। जिससे पुष्टि हो गई कि सीएम नीतीश कुमार भी इफ्तार में शामिल हो रहे हैं और वह हुए भी।

और पढ़ें
Next Story