Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहार में सीएम नीतीश कुमार के उद्घाटन से पहले ही बह गई सड़क, तेजस्वी ने सरकार पर साधा निशाना

तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर एकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि नीतीश कुमार ने वर्षों से 509 करोड़ की लागत से बन रहे बंगरा घाट पुल का अभी आनन-फानन में उद्घाटन कर दिया लेकिन पुल की अप्रोच पथ टूटी हुई है।

बिहार में सीएम नीतीश कुमार के उद्घाटन से पहले ही बह गई सड़क, तेजस्वी ने सरकार पर साधा निशाना
X

बिहार के छपरा जिले में बने पुल का आज सीएम नीतीश कुमार को उद्घाटन करने था लेकिन उद्घाटन से पहले ही सड़क टूट गई। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पुल उद्घाटन से पहले तत्काल सड़क के मरम्मत का कार्य पूरा किया गया। फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज गोपालगंज के बंगराघाट पुल का वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए उद्घाटन कर दिया है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि आज सुबह 11:30 बजे सीएम नीतीश कुमार के हाथों पुल का उद्घाटन होना था। इससे पहले ही मंगलवार रात लगभग 12:30 बजे पुल तक पहुंचने वाली करीब 50 मीटर सड़क बाढ़ के पानी में बह गई। जिसे तत्काल ठीक किया गया और उद्घाटन से करीब 30 मिनट पहले सड़क के मरम्मत का कार्य पूरा हुआ। इसके बाद सीएम ने पुल का उद्घाटन किया।

तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार को घेरा

बता दें कि जब सड़क टूटने की जानकारी आरजेडी नेता तेजस्वी यादव को लगी तो उन्होंने ने नीतीश सरकार पर हमला कर दिया। तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर एकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि नीतीश कुमार ने वर्षों से 509 करोड़ की लागत से बन रहे बंगरा घाट पुल का अभी आनन-फानन में उद्घाटन कर दिया लेकिन पुल की अप्रोच पथ टूटी हुई है। टूटे हुए पुलों, पथों और बांधों के उद्घाटन की इन्हें इतनी जल्दी क्यों है? उद्घाटन से पहले ही पथ टूटना इनके काले भ्रष्टाचार की पोल खोल रहा है?

रिपोर्ट के अनुसार, 11 अप्रैल साल 2014 में मुख्यमंत्री ने 509 करोड़ रुपये की लागत से राजापट्टी में महासेतु परियोजना का शिलान्यास किया था।

Next Story