Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहार: भागलपुर में दमा के रोगी ने तोड़ा दम, कोरोना के डर से शव के पास नहीं गया कोई

बिहार के भागलपुर में एमपी द्विवेदी रोड स्थित आत्माराम की दवा दुकान पर बुधवार को दवा खरीदने आए शख्स की मौत हो गई। मौत होते ही वहां हड़कंप मच गया। लोग कोरोना के डर से शव के पास नहीं गए। और तो और, पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की संवेदनहीनता के कारण शव करीब दो घंटे तक दुकान के आगे पड़ा रहा।

शव
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

भागलपुर में बुधवार को करीब साढ़े 11 बजे 50 वर्षीय व्यक्ति एमपी द्विवेदी रोड स्थित आत्माराम मेडिकल स्टोर पर दवा खरीदने आया था। वहां भीड़ अधिक थी। उसने इनहेलर मांगा था। इनहेलर देने में देरी हुई तो वह वहीं बैठ गया, दुकान की चौखट पर ही गिर गया। इस दौरान अचानक सांस फूलने लगी व उसकी मौत हो गई।

उसकी मौत होते ही दवा दुकान पर दवा खरीदने आये ग्राहक, दवा दुकानदार मौके से भाग निकले। दुकान के बाहर लोगों की भीड़ जुट गई। कोतवाली पुलिस ने एम्बुलेंस वाले को खबर की पर कोरोना के डर से एम्बुलेंस वाले लाश उठाकर नहीं ले गए। मामले की जानकारी पाकर सिटी डीएसपी राजवंश सिंह व कोतवाली इंस्पेक्टर अमर विश्वास मौके पर पहुंचे और सिविल सर्जन को फोन किया। सिविल सर्जन ने फोन का जवाब नहीं दिया और एम्बुलेंस नहीं भिजवाया।

दुकानदार किशन केडिया ने बताया कि वह दम फूलने की दवा लेने आया था। मैंने उसे दवा दी। उसने पंप (इनहेलर) लिया व तुरंत मुंह में लगा लिया। इसके बाद थोड़ी देर दुकान के आगे बैठा और वहीं गिर गया। मैंने उसके सिर पर बहुत पानी डाला लेकिन उनको होश नहीं आया।

Next Story