Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Elections 2020: योगी बोले- पीएम मोदी ने रसोई गैस देने में नही देखा 'किसी का जाति व धर्म'

Bihar Assembly Elections 2020: भाजपा नेता एवं यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी आज से बिहार के चुनावी मैदान में उतर आये हैं। योगी ने कैमूर जनसभा में कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने गरीबों को मकान, रसोई गैस देने में किसी की जाति, धर्म नहीं देखा है।

UP: युवाओं को मिलेगा योगी सरकार से दीवाली गिफ्ट, जल्द शुरू होने जा रहा है मिशन रोजगार
X

युवाओं को मिलेगा योगी सरकार से दीवाली गिफ्ट

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार में पहले चरण के विधानसभा चुनावों को लेकर ताबड़तोड़ प्रचार-प्रसार चल रहा है। एनडीए के लिये प्रचार-प्रसार करने के लिये यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी मंगलवार को बिहार के चुनावी मैदान में उतर आये हैं। योगी आदित्यनाथ ने आज अपनी चुनावी सभा की शुरुआत कैमूर के रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र से की। जानकारी है कि बिहार में पहले चरण के चुनाव को लेकर तीन दिनों में 18 चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। रामगढ़ में सभा को संबोधित करते हुये योगी आदित्यनाथ ने कहा कि वो भगवान राम की जन्मभूमि यूपी से आये हैं। योगी आदित्यनाथ ने इस दौरान त्रेता युग का जिक्र किया। साथ ही उन्होंने बिहार का यूपी से पुराना व गहरा रिश्ता बताया। इसके अलावा योगी आदित्यनाथ ने एनडीए के पक्ष में अलवल भी चुनावी रैली के दौरान जनता को संबोधित किया। इस दौरान भी वे बिहार की पूर्व सरकारों पर हमलावर रहे।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने संबोधन के दौरान बिना नाम लिये विरोधियों पर भी करारे वार किये। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि एनडीए विकास की बात करती है। लेकिन विरोधी जाति की बात करते हैं। योगी ने कहा कि एनडीए द्वारा देश की बात की जाती है। लेकिन दूसरी ओर वो अपने परिवार तक ही सीमित रहते हैं। योगी आदित्यनाथ ने दावा किया कि एनडीए द्वारा सबका साथ सबका विकास को लेकर बातें की जाती हैं। दूसरी ओर उन लोगों द्वारा कहा जाता है कि देश के संसाधनों पर एक विशेष समुदाय का हक है।


योगी आदित्यनाथ ने संबोधन के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व एवं विकास कार्यों की भी सराहना की। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीबों को मकान दिये हैं। मुफ्त बिजली कनेक्शन दिये गये हैं। लोगों को आयुष्मान भारत योजना का लाभ दिया गया है। गरीबों के लिये रसोई गैस के फ्री कनेक्शन बांटे गये हैं। योगी आदित्यनाथ ने कहा पीएम नरेंद्र मोदी ने इस सभी कार्यों को करने के दौरान किसी की जाति और धर्म नहीं देखा है।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बिहार के लोग पहले बाहर जाकर अपनी पहचान छुपते थे। एनडीए के शासन से पहले बिहार की ऐसी हालत कर दी गयी थी। वहीं योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बिहार को विकास रोक देने वाली, युवाओं का भविष्य बर्बाद कर देने वाली सरकार नहीं चाहिये। योगी आदित्यनाथ ने पूर्व की सरकारों पर बिहार में आतंंकवाद, नकसलवाद और आरजकता फैलाने का आरोप भी लगाया। योगी द्वारा संबोधन केे दौरान बिहार में सबसे ज्यादा राज करने वाली कांग्रेस पर भी निशाना साधा गया। योगी ने लालू यादव द्वारा चारा घोटाला किये जाने के मामले को भी जनता के बीच रखा। उन्होंने कहा कि बिहार में पहले तो पशुओं के चारे को भी हड़प लिया जाता था।

योगी आदित्यनाथ रामगढ़ की जनसभा को संबोधित करते हुये केंद्र सरकार के साथ-साथ बिहार सरकार की भी तारीफें करते हुये नजर आये। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश तरक्की कर रहा है। वहीं उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार भी तरक्की कर रहा है। इसको लेकर योगी आदित्यनाथ ने बिहार में एक बार फिर से एनडीए की सरकार को बनवाने की अपील की। योगी आदित्यनाथ ने संबोधन के अंत में 'जय श्रीराम' का नारा भी दिया।

Next Story