Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Elections: तेजस्वी बोले- नीतीश ने पीएम के 6-7 भाई-बहनों पर किया वार, भाजपा ने वीडियो जारी कर किया पलटवार

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार हमारे बहाने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साध रहे हैं। क्योंकि पीएम के भी 6-7 भाई-बहन हैं। वहीं तेजस्वी के बायान पर वीडियो जारी कर बिहार भाजपा अध्यक्ष ने पलटवार किया है।

bihar assembly elections 2020 tejashwi yadav targets nitish kumar bjp retaliates
X

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: तेजस्वी यादव के बायान पर वीडियो जारी कर बिहार भाजपा अध्यक्ष डॉ संजय जयसवाल ने पलटवार किया है।

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार में विधानसभा के चुनावों को लेकर सियासी दल एक - दूसरे पर जबरदस्त वार - पलटवार करते हुये नजर आ रहे हैं। राजद नेता एवं महागठबंधन से सीएम पद के उम्मीदवार तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार हमारे बहाने नीतीश कुमार पीएम नरेंद्र मोदी को निशाना बना रहे हैं। तेजस्वी यादव ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के भी 6-7 भाई-बहन हैं। तेजस्वी यादव ने कहा कि हमने पहले भी कहा है कि जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार अब थक चुके हैं। आगे तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार हमें कितना भी गाली दें, लेकिन नीतीश कुमार बेरोज़गारी, गरीबी पर बात नहीं करना चाहतें। अगर ऐसी बोली वो बोलते हैं तो वो महिलाओं की मर्यादा को ठेस पहुंचा रहें।

जो खुद दसवीं पास नहीं, वह देखा रोजगार: डॉ संजय जयसवाल

बिहार भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जयसवाल ने मामले पर वीडियो जारी कर तेजस्वी यादव के आरोपों पर पलटवार किया है। डॉ संजय जयसवाल ने कहा कि किसी के बहाने कोई निशाना नहीं है। वहीं उन्होंने कहा कि बात यह है कि जिसके माता पिता 'लालू यादव व राबड़ी देवी' दोनों पूर्व में बिहार के सीएम रहें हो। इसके बाद भी वो यानि कि उनके माता-पिता तेजस्वी यादव को दसवीं पास नहीं करा सके। वहीं तेजस्वी यादव अब बिहार के युवाओं को नौकरी देने की बात करता हो तो इससे हास्यास्पद कुछ नहीं हो सकता है।


8-9 बच्चे पैदा करते रहते हैं लोग : नीतीश कुमार

नीतीश कुमार ने बीते दिनों एक चुनावी जनसभा के दौरान कहा कि लोग 8-9 बच्चे पैदा करते रहते हैं, बेटी पर भरोसा ही नहीं। कई बेटियां हो गई, तब बेटा हुआ। आगे नीतीश कुमार ने कहा कि आप सोच लीजिए ...कैसा बिहार बनाना चाहते हैं? अगर यही लोगों का आदर्श है तो सोच लीजिए क्या बुरा हाल होगा। कोई पूछने वाला नहीं रहेगा, सब बर्बाद हो जाएगा। इसलिए हम आपके बीच में आए हैं। आपको बता दें, लालू यादव व राबड़ी देवी पर दो बेटो तेज प्रताप यादव, तेजस्वी और सात बेटियों समेत नौ बच्चे बताये जाते हैं।

Next Story