Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Elections 2020: पीएम मोदी से तेजस्वी यादव का सवाल- एनडीए की सरकार में 15 वर्ष से क्यों पिछड़ रहा बिहार?

Bihar Assembly Elections 2020: पीएम नरेंद्र मोदी बिहार में आज सासाराम तीन जगहों पर विधानसभा के चुनावों को लेकर रैली करने जा रहे हैं। उससे पहले महागधबंधन नेता तेजस्वी यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी से प्रश्न पूछा है। क्या आज वे बतायेंगे कि 15 वर्ष से भाजपा, जदयू का राज होने के बाद भी बिहार क्यों पिछड़ रहा है?

bihar assembly elections 2020 tejashwi yadav targeted pm narendra modi
X

Bihar Assembly Elections 2020: पीएम नरेंद्र मोदी की बिहार चुनावी रैली से ठीक पहले महागठबंधन नेता तेजस्वी यादव ने पूछे सवाल। 

Bihar Assembly Elections 2020: पीएम नरेंद्र मोदी शुक्रवार को बिहार में एनडीए के पक्ष में सासाराम, गया और भागलपुर में चुनावी रैलियों को संबोधित करने वाले हैं। ठीक उससे पहले राजद नेता एवं महागठबंधन से सीएम उम्मीदवार तेजस्वी यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी बिहार के लिये कुछ उम्मीद जताई है। उन्होंने कहा कि आशा है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बिहारवासियों को बतायेंगे कि शिक्षा, स्वास्थ्य, नौकरी, रोजगार, कृषि, उद्योग जैसे क्षेत्रों में बिहार 15 वर्षों से जदयू-भाजपा की सरकार होने के बावजूद भी राष्ट्रीय औसत के सबसे निम्नतम स्तर पर क्यों है? 40 में से 39 एमपी देने वाले बिहार को एनडीए सरकार ने बेरोजगारी के सिवाय क्या दिया?



सुरजेवाला ने बिहार को विशेष राज्य का दर्जा नहीं मिलने पर तंज कसा

दूसरी ओर पीएम नरेंद्र मोदी की रैली से पहले ट्वीट के माध्यम से कांग्रेस महासचिव रणदीप सुरजेवाला ने भी कई सवाल पूछे हैं। उन्होंने कहा कि आज पीएम नरेंद्र मोदी बिहार से भाजपाई धोखे का जबाब दें। इसके अलावा उन्होंने आज तक बिहार को विशेष राज्य का दर्जा नहीं मिलने पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि देखना है कि आज वो मांग माने या माफी मांगे।

रणदीप सुरजेवाला के अन्य प्रश्न

1. बिहार को 'विशेष राज्य' का दर्जा क्यों नही?

2. आपके मंत्री ने 'विशेष राज्य' का दर्जा क्यों किया ख़ारिज?

3. नीतीश बाबू अब 'विशेष राज्य' के दर्जे पर चुप क्यों?

4. क्या आज आप इसकी घोषणा करेंगे?

Next Story