Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Elections 2020: तेजस्वी बोले- भाजपाइयों के लिये पहले महंगाई थी डायन, अब हो गई भौजाई

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: राजद एवं महागठबंधन नेता तेजस्वी यादव ने चुनावी रैली के दौरान कहा कि भाजपाइयों के लिये पहले महंगाई डायन थी। वहीं अब महंगाई उनकी भौजाई हो गई है।

bihar assembly elections 2020 tejashwi yadav targeted bjp for inflation
X

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: मधुबनी हवाई अड्डा के पास महागठबंधन प्रत्याशी के पक्ष में आयोजित जनसभा को संबोधित करते राजद नेता तेजस्वी यादव।

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: बिहार में विधानसभा के चुनावों को लेकर जारी प्रचार-प्रसार के दौरान जबरदस्त सियासी घमासान देखने को मिल रहा है। इसको लेकर शुक्रवार को राजद नेता एवं महागठबंधन से सीएम पद के प्रत्याशी तेजस्वी यादव ने बेगूसराय व मधुबनी समेत कई जगहों पर चुनावी रैलियां संबोधित की। इस दौरान तेजस्वी यादव सभी जगहों पर एनडीए सरकार पर जमकर बरसते हुये दिखाई दिये।

राजद नेता तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को बेगूसराय की तेघड़ा विधानसभा में भी आज चुनावी जनसभा को संबोधित किया। जहां तेजस्वी यादव ने कहा कि आज महंगाई ने आम आदमी का जीना मुहाल कर दिया है। प्याज़ ने शतक लगा दिया है। वहीं तेजस्वी यादव ने कहा कि भाजपा के लोगों के लिए पहले महंगाई डायन थी और अब उनके लिये महंगाई भौजाई हो गई है। तेजस्वी यादव ने कहा कि डबल इंजन सरकार महंगाई, बेरोजगारी व ग़रीबी पर विमर्श ही नहीं करना चाहती है। यह जनसभा तेघड़ा विधानसभा में सीपीआई के महागठबंधन प्रत्याशी के पक्ष आयोजित की गई। जहां तेजस्वी यादव ने स्वयं ट्वीट कर महागठबंधन प्रत्याशी के समर्थन में भारी जन जनसैलाब उमड़ने का दावा किया है।


राजद नेता तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को मधुबनी में भी चुनावी जनसभा को संबोधित किया। जिसकी जानकारी राजद नेता ओम प्रकाश यादव ने ट्वीट कर दी है। उन्होंने बताया कि आज मधुबनी हवाई अड्डा पर महागठबंधन नेता तेजस्वी यादव ने चुनावी रैली की। उस दौरान वहां भारी जनसैलाब उमड़ा। उन्होंने बताया कि यह जनसभा राजद की ओर से महागठबंधन के साझा प्रत्याशी समीर महासेठ के पक्ष आयोजित की गई। इस दौरान तेजस्वी यादव ने समीर महासेठ के समर्थन में जनता से वोट मांगे।

राजद नेता तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को बेगूसराय के बखरी विधानसभा क्षेत्र में भी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उनके साथ राजद महिला प्रदेश अध्यक्ष एवं स्टार प्रचारक डॉ.उर्मिला ठाकुर मौजूद रही। उन्होंने भी जनसभा को संबोधित किया। उच्च विद्यालय गढ़पुरा के मैदान में आयोजित सभा में भी तेजस्वी यादव बखरी विधानसभा से महागठबंधन प्रत्याशी कॉ.सूर्यकान्त पासवान के पक्ष में जनसमर्थन मांगते हुये नजर आये।

श्रीनिवास बीवी हसनपुर में तेज प्रताप यादव के पक्ष में संबोधित की जनसभा

इसके अलावा शुक्रवार को युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी हसनपुर विधानसभा क्षेत्र में महागठबंधन प्रत्याशी तेज प्रताप यादव के पक्ष में वोट मांगते हुये नजर आये। श्रीनिवास बीवी ने स्वयं ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। श्रीनिवास बीवी ने लिखा कि उन्होंने आज राजद नेता एवं महागठबंधन उम्मीदवार तेज प्रताप यादव के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। आपको बता दें, हसनपुर विधानसभा सीट से राजद नेता एवं लालू यादव के बड़े बेटा तेज प्रताप यादव महागठबंधन की ओर से चुनावी मैदान में हैं।

उर्मिला ठाकुर ने घर-घर जाकर तेज प्रताप के लिये मांगे वोट

इसके अलावा राजद नेत्री डॉ. उर्मिला ठाकुर ने शुक्रवार को घर-घर जाकर हसनपुर विधानसभा क्षेत्र में तेज प्रताप यादव के लिये वोट मांगे। वे उस दौरान गांवों जगह-जगह लोगों को समझाती हुई भी नजर आई। उन्होंने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है।



Next Story