Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तेजस्वी यादव पीएम मोदी का वीडियो ट्वीट शेयर कर बोले, पांच साल पहले प्रधानमंत्री गिना रहे थे नीतीश सरकार के घोटाले

तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी के वीडियो को ट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखते हुए पूछा, 'आदरणीय नीतीश जी के शासनकाल में अब तक 30 हजार करोड़ के 60 बड़े घोटाले हुए हैं।

तेजस्वी यादव पीएम मोदी का वीडियो ट्वीट शेयर कर बोले, पांच साल पहले प्रधानमंत्री गिना रहे थे नीतीश सरकार के घोटाले
X

तेजस्वी यादव

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए राजनीतिक दलों के नेता जोर शोर जुटे हैं। ऐसे में आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला भी जारी है। वहीं पीएम मोदी बिहार में रविवार को चार जनसभाओं को संबोधित करेंगे। लेकिन, इससे पहले विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने आज अपने ट्वीटर अकाउंट से पीएम मोदी का एक पांच साल पुराना वीडियो शेयर किया है। इस वीडियों में पीएम मोदी ने नीतीश कुमार के घोटाले गिनाये हैं।

तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी के वीडियो को ट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखते हुए पूछा, 'आदरणीय नीतीश जी के शासनकाल में अब तक 30 हजार करोड़ के 60 बड़े घोटाले हुए हैं। इनमें से 33 तो माननीय प्रधानमंत्री जी आज से 5 वर्ष पूर्व स्वयं गिना रहे थे। खुद सुनिए...उसके बाद सृजन घोटाला, धान घोटाला, शौचालय घोटाला, छात्रवृति घोटाले सहित हजारों करोड़ के अन्य घोटाले हुए हैं।

विपक्ष को बैठे बिठाए मुद्दा मिल गया

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने यह भी कहा है कि उनके इस भाषण के बाद भी कई घोटाले सामने आए। जैसे- सृजन घोटाला और धान घोटाला। इस बीच शुक्रवार को पटना में आयकर विभाग की छापेमारी में कई ऐसे व्यापारियों के यहां नगदी और अहम कागजात मिले हैं, जो सरकारी जल नल योजना में काम करते हैं। इससे विपक्ष को बैठे-बिठाए मुद्दा मिल गया है।

Next Story