Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Elections 2020: तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को खुली बहस करने की दी चुनौती

Bihar Assembly Elections 2020: राजद एवं महागठबंधन नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को अपनी किसी एक उपलब्धि पर खुली बहस करने करने की चुनौती दी है।

bihar assembly elections 2020 tejashwi yadav challenges nitish kumar to open debate
X

Bihar Assembly Elections 2020: महागठबंधन नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को खुली बहस करने की दी चुनौती।

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार में विधानसभा के चुनावों को लेकर जारी प्रचार-प्रसार अपने चरम की ओर है। सूबे में सियासी दल विरोधियों को घेरने में कोई भी कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं व एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगने से भी नहीं चूक रहे हैं। इस कड़ी में राजद नेता एवं महागठबंधन से सीएम प्रत्याशी तेजस्वी यादव ने बुधवार को ट्वीट के माध्यम एनडीए नेता एवं जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार को निशाने पर लिया है। तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को उनकी किसी भी एक उपलब्धि पर खुली बहस करने की चुनौती दे डाली है। वहीं तेजस्वी यादव ने कहा है कि लोकतंत्र की जननी बिहार से चीफ मिनिस्ट्रियल 'Chief Ministerial' डिबेट की परंपरा की शुरुआत होनी चाहिए। वहीं तेजस्वी यादव ने कहा कि खुली बहस सुनने के बाद जनता को ऐसे उम्मीदवार को सीएम चुनना चाहिये। जो ऊर्जावान, वैज्ञानिक व तार्किक सोच, नई नीति व इसके अलावा नई दिशा के साथ नया बिहार बनाने के लिए दृढ़ संकल्पित हो।



तेजस्वी यादव ने अन्य ट्वीट में नीतीश कुमार के 15 वर्षों में व्यापारियों की हालात भी सही नहीं होने के आरोप लगाये हैं। तेजस्वी यादव ने कहा कि नाम मत लो उसका। उनकी झूठी दलीलों ने व्यापारियों का धंधा डूबा दिया। तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में सत्ता संरक्षित अपराध की वजह से प्रतिवर्ष हज़ारों व्यवसायियों की हत्या हुई है। तेजस्वी यादव ने कहा कि 15 वर्षों के मुख्यमंत्री बतायें कौन है, इन व्यापारियों की हत्याओं का दोषी?

शराबबंदी के नाम पर चलते हैं अवैध इकॉनामी: तेजस्वी यादव

राजद नेता तेजस्वी यादव ने इससे पहले नीतीश कुमार सरकार के विभिन्न फैसलों पर सवाल भी उठाये थे। साथ तेजस्वी ने नीतीश कुमार के कार्यकाल में 30000 करोड़ के 60 घोटाले होने की भी बात कही है। तेजस्वी ने कहा कि वो 500 करोड़ चेहरा चमकाने के लिए विज्ञापन पर खर्च करते हैं। राजद नेता ने कहा कि 24500 करोड़ जल जीवन हरियाली के नाम पर पार्टी कार्यकर्ताओं को बांटते हैं। तेजस्वी यादव ने कहा कि नतीश कुमार शराबबंदी के नाम पर अवैध इकॉनमी चलाते हैं। मानव शृंखला पर हज़ारों करोड़ लुटाते हैं। तेजस्वी ने कहा कि वो यह नहीं समझेंगे।

Next Story