Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Elections 2020: तेजस्वी बोले- विश्व की सबसे बड़ी पार्टी के पास नहीं एक भी सीएम उम्मीदवार, चिराग पासवान मिलने पहुंचे

Bihar Assembly Elections 2020: महागठबंधन नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है। लेकिन बिहार में भाजपा के पास एक भी मुख्यमंत्री उम्मीदवार नहीं है। वहीं लालू यादव ने वीडियो जारी कर नीतीश कुमार को घेरा है।

bihar assembly elections 2020 tejashwi says bjp does not have chief ministerial candidate
X

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: राजद ने नेता तेजस्वी यादव ने भाजपा के खिलाफ दिया बयान।

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार में विधानसभा के चुनावों को लेकर ताबड़तोड़ प्रचार-प्रसार जारी है। इस बीच राजद एवं महागठबंधन नेता तेजस्वी यादव ने मंगलवार को एक बयान देकर बिहार में भाजपा और जदयू पर सवाल उठाया है। तेजस्वी यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी 'भाजपा' विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है। उसके बाद भी बिहार में भाजपा के पास एक भी सीएम पद का उम्मीदवार चेहरा नहीं है। वहीं तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में इसलिये जदयू और भाजपा एक - दूसरे की बैसाखी बने हुये हैं।



लालू यादव ने वीडियो के माध्यम से नीतीश कुमार को पाला बदलने पर घेरा

बिहार के पूर्व सीएम एवं राजद प्रमुख लालू यादव ने मंगलवार को नीतीश कुमार के खिलाफ एक वीडियो जारी की है। जिसमें एक व्यक्ति कुर्सी ले जाता हुआ दिखाई दे रहा है। फिर उससे राहगीर सवाल करता है कि भाई इस कुर्सी को कहां ले जा रहे है। वो व्यक्ति राहगीर को उत्तर देता है कि अपने नीतीश कुमार के लिये यह कुर्सी ले जा रहा हूं। वो कहता है कि इसी कुर्सी की वजह से हमारे नीतीश कुमार 15 साल से परेशान हैं। बिहार में रोजगार, शिक्षा व्यवस्था और स्वास्थ्य व्यवस्था 15 वर्षों से चौपट है।

वहीं लालू यादव ने नीतीश कुमार को पलटू राम संबोधित करते हुये कहा कि यह कुर्सी पलटू रास तक पहुंचा देना। लालू यादव ने कहा कि इसी कुर्सी की ख़ातिर बारम्बार नीतीश कुमार ने अपना आत्मसम्मान, स्वाभिमान, नीति, नियम, नियति, विचार, सिद्धांत व जमीर बेचा है।



सभा में भाड़े की भीड़ पर नारे लगवाते हैं तेजस्वी यादव: जदयू

जदयू ने तेजस्वी यादव द्वारा हाल में ही नीतीश कुमार विरोधी वीडियो सोशल मीडिया पर जारी करने पर आड़ हाथ लिया है। जदयू ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा कि तेजस्वी यादव चुनावी सभा में भाड़े के लोगों को लाकर नारे लगवाते हैं। इसके बाद वो उसको रिकॉर्ड कर के सोशल मीडिया पर डालते हैं। जदयू ने कहा कि ऐसी हरकतें करने वाले 9वीं फेल 'तेजस्वी यादव' को शायद इस प्रकार की गुंडई की ट्रेनिंग जेल में बंद अपने पापा से मिली है। यही उनकी विरासत है, गुंडई।



Next Story