Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Elections 2020: तेज प्रताप यादव बोले - मैं नारी का सम्मान करता हूं, वरना ऐश्वर्या के खिलाफ हैं कई वीडियो क्लिप

Bihar Assembly Elections 2020: राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव ने कहा है कि ऐश्वर्या राय के खिलाफ मेरे पास कई वीडियो क्लिप हैं। उन्होंने कहा कि मैं इसलिए चुप हूं क्योंकि मैं नारी का सम्मान करता हूं।

होटल कैपिटल रेजिडेंसी के मैनेजर और मालिक पर FIR, आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव को ठहराने का आरोप
X
तेज प्रताप यादव

Bihar Assembly Elections 2020: राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव ने आज अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय पर खुल कर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि ऐश्वर्या राय के खिलाफ मेरे पास कई वीडियो क्लिप हैं। उन्होंने कहा कि मैं इसलिए चुप हूं क्योंकि मैं नारी का सम्मान करता हूं।

चंद्रिका राय पर भी बोला हमला

उन्होंने अपने ससुर चंद्रिका राय पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अब मेरा उनके और उनके परिवार के साथ कोई रिश्ता नहीं है। मैं उन्हें बिल्कुल नहीं जानता। उनके जदयू में जाने से हमें कोई फर्क नहीं पड़ता। उन्होंने कहा कि अगर उनमें हिम्मत है तो मेरे गेट पर आकर मुकाबला करें।

ऐश्वर्या के खिलाफ कई वीडियो क्लिप

उन्होंने कहा कि ऐश्वर्या को चुनाव लड़ना है तो लड़े। मुझे इससे कोई मतलब नहीं है। हालांकि मेरे पास उसके खिलाफ कई वीडियो क्लिप मौजूद हैं जो मैं दिखा सकता हूं। लेकिन मैं औरतों का सम्मान करता हूं इसलिए ऐसा नहीं कर रहा। बता दें कि चंद्रिका राय ने हाल ही में जदयू ज्वाइन कर लिया है। साथ ही ऐसे भी कयास लगाए जा रहे हैं कि इस बार बिहार चुनाव में तेज प्रताप की पत्नी ऐश्वर्या राय तेज प्रताप यादव के खिलाफ खड़ी हो सकती है।

Next Story