Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Elections 2020: तेज प्रताप ने हसनपुर से नामांकन पत्र दाखिल किया, साथ रहे तेजस्वी यादव

Bihar Assembly Elections 2020: राजद नेता तेज प्रताप यादव ने हसनपुर विधानसभा क्षेत्र अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है। इस दौरान उनके साथ तेजस्वी यादव मौजूद रहे।

bihar assembly elections 2020 tej pratap filed nomination papers from hasanpur tejashwi yadav stays with
X

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: राजद नेता तेज प्रताप यादव ने हसनपुर से नामांकन पत्र दाखिल किया, उस दौरान उनके साथ मौजूद रहे तेजस्वी यादव।

Bihar Assembly Elections 2020: राजद नेता तेज प्रताप यादव एवं लालू यादव के पुत्र तेज प्रताप यादव ने मंगलवार को हसनपुर विधानसभा क्षेत्र से मंगलवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है। उन्होंने इस बात की जानकारी खुद ट्वीट के माध्यम से दी है।

जानकारी के अनुसार इस दौरान उनके साथ राजद से सीएम पद के उम्मीदवार तेजस्वी यादव उनके साथ मौजूद रहे। इस दौरान तेजस्वी यादव ने कहा कि इस बार बिहार में महागठबंधन की सरकार बनना तय है। तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार के तमाम बेरोजगार युवाओं, दलितों, गरीब और पीड़ितों ने इसके लिए कमर कस ली है।

तेज प्रताप यादव ने अपना पर्चा भरने के बाद ट्वीट कर लिखा कि उन्होंने जनमानस के अथाह प्यार के साथ हसनपुर विधानसभा क्षेत्र के लिए नामांकन किया। बताया जा रहा है कि इस सीट पर तेज प्रताप के चुनाव लड़े जाने की वजह से समस्तीपुर की हसनपुर विधानसभा सीट हॉट बन गई है। इससे पहले मंगलवार को तेज प्रताप यादव ने हसनपुर विधानसभा में पहुंचने पर ट्वीट के माध्यम से जानकारी दी।

उन्होंने बताया था कि वे बिहार के भावी मुख्यमंत्री भाई तेजस्वी यादव 'अर्जुन' को साथ लेकर 140 - हसनपुर विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे हैं। जानकारी है कि तेज प्रताप यादव द्वारा नामांकन दाखिल करने से पहले उनके भाई तेजस्वी यादव ने उनको फूलों का गुलदस्ता देकर उनका स्वागत किया। वहीं तेज प्रताप यादव के समर्थकों ने ट्वीट के जरिये हसनपुर विधानसभा सीट जीत जाने की अग्रिम बधाइयां भी देनी शुरू कर दी है। इसी क्रम में पार्टी नेता अरुण यादव ने तेज प्रताप यादव को हसनपुर विधानसभा सीट से जीत के लिये अग्रिम बधाई दी।

राजद नेता एवं भाई तेज प्रताप यादव का नामांकन दाखिल करने को हसनपुर क्षेत्र जाने के दौरान तेजस्वी यादव ने मीडिया कर्मियों से भी बातचीत की। इस दौरान वे बिहार की एनडीए सरकार पर हमले बोलते हुये नजर आये। तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार 15 साल से बिहार के सीएम हैं। लेकिन वे उससे पहले की सरकारों के कार्यकाल पर बात करते हैं। तेजस्वी यादव ने कहा कि यह हास्यास्पद है। नीतीश कुमार के पास अब कहने के लिए कुछ नहीं है। इसलिए नीतीश कुमार इस तरह की बातें करते हैं। तेजस्वी यादव ने कहा कि हमको सकारात्मक चीजों पर बात करनी चाहिए। वहीं जब हम बिहार के युवाओं को रोज़गार देने की बात करते हैं तो नीतीश कुमार को हंसी आती है।

Next Story