Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: सुशील मोदी बोले- कोरोना से बिहार में केवल मरे 961 लोग, कांग्रेस शासित महाराष्ट्र में 41 हजार की गई जान

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: भाजपा नेता सुशील मोदी ने कहा कि बिहार में कोरोना वायरस से केवल 961 लोगों की मौत हुई है। वहीं कांग्रेस शासित महाराष्ट्र में करीब 41,000 मौतें हो चुकी हैं। सुशील मोदी ने कहा कि बिहार में विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है। इसलिये वे कोरोना को उछालते हैं।

bihar assembly elections 2020 sushil modi said that opposition has no issue in bihar
X

भाजपा नेता सुशील मोदी ने कोरोना का लेकर दिया बयान।

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: बिहार में विधानसभा के चुनावों को लेकर सियासी दलों में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। इसी कड़ी में बिहार के डिप्टी सीएम एवं भाजपा नेता सुशील मोदी ने विपक्षियों पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बिहार में विपक्षियों के पास कोई मुद्दा नहीं है। इसलिये सूबे में वे कोरोना वायरस की बातें करते हैं। इसपर सुशील कुमार मोदी ने कहा कि बिहार में कोरोना वायरस पूरी तरह से नियंत्रित है। उन्होंने बताया कि बिहार में कोरोना महामारी की वजह से केवल 961 लोगों की ही मौत हुई है। वहीं सुशील मोदी ने कहा कि जबकि कांग्रेस शासित महाराष्ट्र में 41,000 लोगों की कोरोन वायरस की वजह से मौतें हो चुकी हैं। इसलिये बिहार में कोरोना वायरस को लेकर बहुत ही बेहतर स्थिति है। सुशील मोदी ने कहा कि बिहार में कोरोना संक्रमण के खिलाफ लड़ने के लिये बेहतर इंतजाम किये गये हैं। उन्होंने बताया कि बिहार में कोरोना वायरस के संबंध में प्रतिदिन करीब एक लाख लोगों का परीक्षण किया जाता है। सूबे में कोरोना मरीजों के लिये काफी बेड का इंतजाम किया गया है। बिहार में बिस्तर खाली पड़े होते हैं।



बिहार में आज 1,326 लोगों की रिपोर्ट मिली संक्रमित

स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के अनुसार आज बिहार में 1,326 लोगों की रिपोर्ट कोरोना संक्रमित पाई गई है। जिसके आधार पर अब बिहार में कुल कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 199549 हो गई है। वहीं बिहार में अब कुल कोरोना एक्टिव मरीजों की संख्या 11,964 बताई जाती है। इसके अलावा बिहार की राजधानी पटना में तेजी से कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या का तेजी से बढ़ने का सिलसिला जारी है। स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के अनुसार आज पटना में 301 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई। पटना में अब कुल कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 31521 के आंकड़े पर जा पहुंची है।

Next Story