Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Elections 2020: सोनू सूद बोले- दिमाग से वोट की तो बिहार में काम ढूंढने आयेंगे दूसरे राज्यों के लोग

Bihar Assembly Elections 2020: अभिनेता सोनू सूद ने कहा कि जिस दिन बिहार में अन्य राज्यों के लोग काम ढूंढने आयेंगे। उस दिन देश की जीत होगी। इसके साथ ही सोनू सूद ने वोट करने के दौरान दिमाग का इस्तेमाल करने की बात कही है।

bihar assembly elections 2020 sonu sood appealed to vote with his mind
X

अभिनेता सोनू सूद

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार में बुधवार की सुबह से विधानसभा के चुनावों के लिये मतदान जारी है। सूबे के 16 जिलों में पहले चरण में 71 विधानसभा की सीटों के लिये वोटिंग हो रही है। इस बीच अभिनेता एवं मॉडल सोनू सूद ने भी वोटरों से मतदान करने वक्त खास चीज की ध्यान रखने की अपील की है। सोनू सूद ने बुधवार को ट्वीट कर लिखा कि जिस दिन हमारे बिहारी भाइयों को घर छोड़ कर दूसरे राज्य नहीं जाना पड़ेगा। वहीं उन्होंने लिखा कि जिस दिन बिहार में दूसरे राज्य के लोग रोजगार ढूंढने के लिये आएंगे। उस दिन देश की जीत होगी। सोनू सूद ने मतदाताओं से वोट के लिए बटन उंगली से नहीं, बल्कि दिमाग़ से लगाने की अपील की है। इससे पहले बिहार के सीएम नीतीश कुमार, राजद नेता तेजस्वी यादव, एलजेपी नेता चिराग पासवान समेत बिहार के तमाम दिग्गज नेता वोटरों से अपने मताधिकार का सही पर प्रयोग करने की अपील कर चुके हैं।



मनोज कुमार झा ने सोनू सूद की हां में हां मिलाई

दूसरी ओर राज्यसभा सांसद एवं राष्ट्रीय जनता दल 'राजद' के प्रवक्ता मनोज कुमार झा ने भी बुधवार ट्वीट कर वोटिंग को लेकर अपनी राय जाहिर की है। राज्यसभा सांसद सोनू सूद ने अभिनेता सोनू सूद की हां में हां मिलाते हुये कहा कि बिल्कुल सही कहा आपने। मनोज कुमार झा ने कहा कि अब बिहार अपने विकास की नई इबारत लिखेगा। राजद नेता ने कहा कि रोज़गार उन्मुख व नए विमर्श को युवा ऊर्जा के साथ स्थापित करेगा। इसके साथ ही राज्य सभा सांसद मनोज कुमार झा ने ट्विटर के माध्यम से 'जय बिहार जय हिंद' का नारा दिया।

Next Story