Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Elections 2020: गोहिल बोले- चुनावी मेला चल रहा, पर परंपरा वाले मेला बंद, बिहार में छोटा व्यापार हुआ ठप

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: कांग्रेस नेता शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि चुनावी मेला जारी है, पर परंपरा वाले मेला बंद हैं। इससे बिहार में छोटा व्यापार ठप हो गया है।

bihar assembly elections 2020 shakti singh gohil targeted nitish kumar for banning tradition fair in bihar
X

Bihar Assembly Elections 2020: कांग्रेस नेता शक्ति सिंह गोहिल ने बिहार में परंपरा वाले मेला बंदी पर उठाये सवाल।

Bihar Assembly Elections 2020: कांग्रेस नेता एवं राज्यसभा सांसद शक्ति सिंह गोहिल ने रविवार को ट्वीट के माध्यम से बिहार में परंपरा वाले मेलाओं की बंदी पर नीतीश कुमार को घेरा है। शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि बिहार में चुनावी मेला चल सकता है, लेकिन परंपरा वाले मेला की बंदी है। उन्होंने कहा कि इस वजह से बिहार में लोगों का छोटा व्यापार बर्बाद हो गया। गोहिल ने कहा कि मेला बंदी में बिहार का रोजगार चला गया। उन्होंने कहा कि बिहार में विभिन्न लोग एक साल इंज़ार करते थे कि मेला में धन कमा लेंगे। जिससे लोगों के 6 महीने की खाने की व्यवस्था हो जाती। वहीं शक्ति सिंह गोहिल ने नीतीश कुमार पर परंपरा वाले मेलाओं को बिना सोचे समझे बंद करा देने का आरोप लगाया है।



कांग्रेस नेता शक्ति सिंह गोहिल ने अन्य ट्वीट के जरिये बिहार वासियों और देश वासियों को दशहरा पर्व की हार्दिक शुभकामनायें दी हैं। उन्होंने अपने संदेश में लिखा कि दुष्टों के विनाश का, असत्य पर सत्य की जीत का, अधर्म पर धर्म की जीत का, अत्याचार पर सदाचार की जीत का, अंधकार पर प्रकाश की जीत का, बुराई पर अच्छाई की जीत के प्रतीक विजयादशमी के पावन पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं।

बिहार के विकास में बाधा बनी आसुरी दीवारों को करेंगे ध्वस्त: डॉ अखिलेश प्रसाद सिंह

कांग्रेस नेता एवं राज्यसभा सांसद डॉ. अखिलेश प्रसाद सिंह ने दशहरा पर्व पर विरोधियों पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि यह दिन बुराइयों के अंत का है व सच्चाई की जीत का शुभारंभ का है। उन्होंने कहा कि आज के ही दिन जिस प्रकार दिव्य शक्तियों ने असुरों का नाश किया था। ठीक उसी प्रकार हम भी बिहार के विकास में बाधा बने उन सभी आसुरी दीवारों को ध्वस्त करेंगे। वहीं उन्होंने कहा कि आज के दिन बिहार की जनता का यही संकल्प होना चाहिए।

अन्य ट्वीट के जरिये डॉ अखिलेश प्रसाद सिंह ने सभी को दशहरा पर्व की ढ़ेरों बधाइयां दी। उन्होंने अपने संदेश में लिखा कि असत्य पर सत्य की जीत व अनन्त बुराइयों के पतन का दिन दशहरा की ढ़ेर शुभकामनाएं। यह हर्ष व उल्लास तथा विजय का पर्व है। आदिशक्ति माता दुर्गा आपके सब के जीवन में नई सफलताओं और नई ऊर्जा का संचार करें।

Next Story