Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Elections 2020: संजय राउत बोले- तेजस्वी यादव को बिहार का सीएम बनता देखना चाहता है देश

Bihar Assembly Elections 2020: शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि देश तेजस्वी यादव को बिहार के सीएम के रूप में देखना चाहता है।

bihar assembly elections 2020 sanjay raut statement in favor of tejashwi yadav
X

Bihar Assembly Elections 2020: शिव सेना नेता संजय राउत ने तेजस्वी यादव के पक्ष में दिया बयान।

Bihar Assembly Elections 2020: जहां मुंबई पुलिस द्वारा पत्रकार अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी को लेकर महाराष्ट्र सरकार की चौतरफा खिंचाई हो रही है। वहीं दूसरी ओर शिवसेना नेता संजय राउत ने यह कहकर कि देश तेजस्वी यादव को बिहार का सीएम बनते हुये देखना चाहता है। संजय राउत ने यह राग अलाप कर एक नई सियासी जंग छेड़नी की कोशिश की है। आपको बता दें, राजद नेता तेजस्वी यादव बिहार में महागठबंधन की ओर से सीएम पद के प्रत्याशी हैं। बिहार में महागठबंधन में कांग्रेस, राष्ट्रीय जनता दल और वामपंथी दल हैं। इससे पहले भी शिवसेना नेता संजय राउत ने बिहार में महागठबंधन की मजबूत स्थिति होने का दावा करता हुआ बयान दिया था। याद रहे सुशांत सिंह राजपूत प्रकरण के बाद से ही शिवसेना का झुकाव बिहार चुनाव के दौरान महागठबंधन की ओर देखा जा रहा है। इसके अलावा महाराष्ट्र सरकार में शिवसेना के साथ कांग्रेस और एनसीपी शामिल हैं।



असल मुद्दों पर लड़ा जा रहा है बिहार का चुनाव: तेजस्वी यादव

राजद नेता एवं महागठबंधन से सीएम पद उम्मीदवार तेजस्वी यादव ने बुधवार को विधानसभा चुनाव के संबंध में मीडिया कर्मियों को बयान दिया है। तेजस्वी यादव ने कहा कि कुछ लोगों द्वारा चुनावों के दौरान जनता को बांटे जाने की बहुत कोशिश की गई है। वहीं तेजस्वी यादव ने कहा कि लेकिन ऐसे लोगों की जनता को बांटे जाने की दाल नहीं गली है। तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार का विधानसभा चुनाव असल मुद्दों पर चुनाव लड़ा जा रहा है। तेजस्वी यादव ने बताया कि वो असल मुद्दे बेरोज़गारी, गरीबी, पलायन, भूखमरी हैं। जिन मुद्दों पर आज बिहार में विधानसभा चुनाव लड़ा गया है।

Next Story