Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Elections 2020: चिराग ने की भाजपा के पक्ष में वोट करने की अपील, जदयू ने एलजेपी को बताया तेजस्वी की बी टीम

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने भाजपा के पक्ष में वोट करने की अपील की है। इस पर जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि भाजपा चिराग को गंभीरता से नहीं ले रही है। वो तेजस्वी यादव की बी टीम है।

bihar assembly elections 2020 rajiv ranjan prasad saya bjp is not taking Chirag paswan seriously
X

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने चिराग पासवान के बयान पर प्रतिक्रिया दी।

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने रविवार को ट्वीट कर चिराग पासवान द्वारा भाजपा के पक्ष में वोट करने की अपील मामले पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि चिराग पासवान ने भाजपा के पक्ष में व जदयू के खिलाफ में मतदान करने की अपील जनता से की है। वहीं राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान को गंभीरता से ना भाजपा ले रही है व ना ही हमारी पार्टी जदयू। उन्होंने कहा कि सबसे दिलचस्प बात ये है कि बिहार की जनता ने भी बता दिया है। चिराग पासवान की पार्टी एलजेपी तेजस्वी यादव की बी टीम है व चिराग पासवान की पार्टी को जनता कतई स्वीकार नहीं करगी।



जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने अन्य ट्वीट के जरिये कांग्रेस पर भी सवाल उठाये हैं। उन्होंनें कहा कि जिनकी वजह से पलायन वर्षों से होता रहा है। उनसे ये कभी नही पूछा जाता कि आजादी के बाद कांग्रेस ने 1953 में मालभाड़ा समानीकरण नीति लागू किया। जिसका सबसे बड़ा नुकसान बिहार को हुआ और बिहार में उद्योग धंधे पूरी तरह से चौपट हो गए।

राजीव रंजन प्रसाद ने राजद नेता तेजस्वी यादव से भी ट्वीट कर सवाल पूछा है। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव का बतौर उप मुख्यमंत्री 18 महीने का कार्यकाल रहा है। वो जनता के सामने इस बात को रखें कि उन 18 महीनों में कितने रोजगार दिए। सिवाय इसके की जमकर अपने बंगले की साज सज़्ज़ा की उन्होंने। राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि झूठे वादे करने वालों को जनता पहचान चुकी व मुकम्मल जवाब उन्हें मिल जाएगा।

Next Story