Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Elections 2020: लालू यादव की बेटी राज लक्ष्मी यादव ने नीतीश कुमार को बीपी जांच कराने की दी सलाह

Bihar Assembly Elections 2020: लालू यादव की बेटी राज लक्ष्मी यादव ने नीतीश कुमार को बर्थ रेट छोड़कर अपना बीपी रेट जांच कराने की सलाह दी है।

bihar assembly elections 2020 raj laxmi yadav targeted nitish kumar
X

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: राज लक्ष्मी यादव ने नीतीश कुमार की टिप्पणी पर निंदा जाहिर की।

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार में विधानसभा चुनावों के प्रचार-प्रसार के दौरान जबरदस्त सियासी घमासान देखने को मिल रहा है। बीते दिनों सीएम नीतीश कुमार एवं जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार ने इशारों-इशारों में लालू यादव एवं राबड़ी देवी द्वारा ज्यादा बच्चे पैदा किये जाने पर तंज कसा। नीतीश कुमार द्वारा की गई यह टिप्पणी लालू यादव की बेटी एवं पूर्व सांसद तेज प्रताप सिंह यादव की पत्नी राज लक्ष्मी यादव को नागवार गुजरी है। वहीं उन्होंने नीतीश कुमार की इस टिप्पणी पर निंदा जाहिर की है। साथ ही नीतीश कुमार को आड़े हाथ लिया है। राज लक्ष्मी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार जी आपके बारे में भी कई कहानियां घूमती हैं। लेकिन उनके भाई तेजस्वी यादव ने कभी उनसब बातों को लेकर कोई चर्चा नहीं की है। राज लक्ष्मी यादव ने कहा कि उनका भाई बिहार के जनसरोकार के मुद्दों को उठा रहा है। वहीं राज लक्ष्मी यादव ने नीतीश कुमार को कुछ सीख हासिल करने की सलाह दी है। साथ ही कहा, जरा अपने संस्कार बड़े करिए। राज लक्ष्मी यादव ने कहा कि वैसे, हमें लगता है आपको बर्थ रेट छोड़ अपना बीपी 'BP' रेट चेक करना चाहिए। इस मामले का सोशल मीडिया पर वीडियो भी वायरल है। अन्य लोग भी नीतीश कुमार की इस टिप्पणी पर उनको घेर रहे हैं।



लोग 8-9 बच्चे पैदा करते रहते हैं, बेटी पर भरोसा ही नहीं: नीतीश कुमार

नीतीश कुमार द्वारा इशारों - इशारों में लालू यादव के परिवार पर की गई टिप्पणी की वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें नीतीश कुमार कह रहे हैं कि लोग 8-9 बच्चे पैदा करते रहते हैं, बेटी पर भरोसा ही नहीं। कई बेटियां हो गई, तब बेटा हुआ। आगे नीतीश कुमार ने कहा कि आप सोच लीजिए ...कैसा बिहार बनाना चाहते हैं? अगर यही लोगों का आदर्श है तो सोच लीजिए क्या बुरा हाल होगा। कोई पूछने वाला नहीं रहेगा, सब बर्बाद हो जाएगा। इसलिए हम आपके बीच में आए हैं।

Next Story