Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Elections: पीएम नरेंद्र मोदी बोले - बिहार में जात-पात पर नहीं, विकास पर पड़ रहा वोट

Bihar Assembly Elections 2020: पीएम नरेंद्र मोदी ने बिहार की जनता को संबोधित करते हुये पत्र लिखा है। जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी ने बिहार के विकास में सहयोग करने के लिये नीतीश कुमार की सरकार की जरूरत बताई है।

bihar assembly elections 2020 pm narendra modi wrote a letter to people of bihar
X

Bihar Assembly Elections 2020: पीएम नरेंद्र मोदी ने बिहार की जनता के नाम लिखा पत्र।

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार में विधानसभा के चुनावों के प्रचार-प्रसार के लिये आज शाम तक अंतिम दिन रहा। उससे पहले ही देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार की जनता को संबोधित करते हुये एक पत्र लिखा है। पत्र में पीएम नरेंद्र मोदी ने लिखा कि वे बिहार के विकास को लेकर बहुत आश्वस्त हैं। आगे पीएम मोदी ने लिखा कि बिहार के विकास में कोई कमी न आए, विकास की योजनाएं अटकें नहीं, भटकें नहीं इसलिए पीएम नरेंद्र मोदी को बिहार में नीतीश कुमार की सरकार की जरूरत है।

पीएम नरेंद्र मोदी ने पत्र में आगे लिखा कि बिहार के लोग स्वामित्व योजना का भी बहुत उम्मीदों के साथ इंतजार कर रहे हैं। पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि इन मजबूत कदमों के साथ बिहार के आम लोगों का सशक्तिकरण होगा। इसके अलावा बिहार के लोगों को गरिमापूर्ण जीवन मिलेगा।

पीएम नरेंद्र मोदी ने लिखा कि साथियो-

बिहार में वोट पड़ रहा है-

जात - पात पर नहीं, विकास पर

झूठे वायदों पर नहीं, पक्के इरादों पर

कुशासन पर नहीं, सुशासन पर

भ्रष्टाचार पर नहीं, ईमानदारी पर

अवसरवादिता पर नहीं, ईमानदारी पर

पीएम नरेंद्र मोदी ने आगे पत्र में लिखा कि वे बिहार के विकास को लेकर पूरी तरह से जागरूक हैं। उन्होंने लिखा कि बिहार के विकास में कोई खामी ना रह जाये, बिहार में कोई भी विकास की योजना ना अटके, ना ही कोई योजना भटे, इसलिये बिहार में उनको एनडीए की नीतीश कुमार की जरूरत है।

वहीं पीएम नरेंद्र मोदी ने भरोसा जताया कि डबल इंजन की ताकत, इस दशक में बिहार को विकास की ऊंचाइयों पर पहुंचायेगी। साथ ही पीएम नरेंद मोदी ने नारा दिया- जय बिहार, जय भारत।

पीएम नरेंद्र मोदी ने पत्र में लिखा कि एनडीए के लिये मानव जीवन की गरिमा सर्वोपरि है। उन्होंने कहा कि हम हर नागरिक को देश की उन्नित व प्रगति में भागीदार मानते हैं। उन्होंने कहा कि पहले देश में बनावटी बाधायें खड़ी करके रखी गई थी। पीएम मोदी ने कहा कि जिनकी वजह से युवाओं, महिलाओं व किसानों के लिये अवसर कम होते थे। वहीं पीएम नरेंद्र मोदी ने दावा किया कि एनडीए के लगातार प्रयासों से अब यह स्थिति बदल गई है।



Next Story