Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Elections 2020: भागलपुर में बोले पीएम मोदी- वो जम्मू कश्मीर से धारा-370 हटाने जैसे देशहित के हर फैसले का करते हैं विरोध

Bihar Assembly Elections 2020: पीएम नरेंद्र मोदी ने भागलपुर रैली में कहा कि आज जो लोग एनडीए का विरोध कर रहे हैं। वो जम्मू कश्मीर से धारा-370 हटाने समेत देशहित के प्रत्येक फैसला का विरोध कर रहे हैं।

bihar assembly elections 2020 pm narendra modi saya they opposes every decision of the country
X

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: पीएम नरेंद्र मोदी ने भागलपुर रैली में विरोधियों पर किये करारे वार।

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार में विधानसभा के चुनावों को लेकर सियासी दलों की ओर से ताबड़तोड़ प्रचार-प्रसार देखने को मिल रहा है। इस कड़ी में पीएम नरेंद्र मोदी भी आज बिहार में एनडीए के पक्ष प्रचार करने पहुंचे। पीएम मोदी ने शुक्रवार को सासाराम, गया और भागलपुर में एनडीए के प्रत्याशियों के पक्ष में चुनावी रैलियां की। जहां वो विरोधियों पर जमकर बरसते हुये नजर आये।

भागलपुर की रैली में पीएम नरेंद्र मोदी ने विरोधियों को आड़े हाथ लेते हुये कहा कि एनडीए 'NDA' के विरोध में आज जो लोग खड़े हैं। वो लोग देशहित के प्रत्येक फैसले का भी विरोध कर रहे हैं। पीएम मोदी ने कहा कि जम्मू कश्मीर से धारा-370 हटाने का फैसला हो, ये लोग उसके विरोध में हैं। चाहे तीन तलाक के खिलाफ कानून बनाकर मुस्लिम महिलाओं को नए अधिकार देना हो। ये लोग उसके भी विरोध में हैं।

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि भारत की जांबाज सेना आतंकियों के खिलाफ कोई कार्रवाई करे। सदहद पर तिरंगे की शान बढ़ाए। ये लोग उसके भी विरोध में हैं। मोदी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनाने को कहे। ये लोग उसके भी विरोध में हैं। पीएम मोदी ने कहा कि राष्ट्रहित में कोई भी, कुछ भी फैसला लिया जाये, ये लोग उसके विरोध में ही हैं।


वहीं पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि बिहार की जनता यह ठान चुकी है कि एनडीए को फिर जिताना जरूरी है। उन्होंने कहा कि एनडीए को जिताना इलिये ज़रूरी है, ताकि बिहार प्रगति के जिस पथ पर चल रहा है। उसकी गति और तेज़ हो। ज़रूरी इसलिए है, ताकि देश को सशक्त करने के लिए जो फैसले लिए गए हैं। वो बिहार में भी तेज़ी से लागू हों।

पीएम मोदी ने कहा कि बिहार रोज़गार व उद्यमिता का हकदार है। ये कौन सुनिश्चित कर सकता है? वो जो सरकारी नौकरी देने को रिश्वत कमाने का जरिया मानते हैं या वो जो लोग बिहार की ईज ऑफ डूइंग बिजनेस को बेहतर बनाने व स्किल मैपिंग का काम कर रहे हैं।

एनडीए ने किसानों को लागत का डेढ़ गुना एमएसपी देने की सिफारिश की थी लागू: प्रधानमंत्री

किसानों के पक्ष में बोलते हुये पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि ये एनडीए की ही सरकार है। जिसने किसानों को लागत का डेढ़ गुना एमएसपी देने की सिफारिश लागू की थी। ये एनडीए की ही सरकार है जिसने सरकारी खरीद केंद्र बनाने व सरकारी खरीद, दोनों पर बहुत ज़ोर दिया है। पीएम मोदी ने कहा कि इनके पास आज तक इसका जवाब नहीं है कि जब इनकी सरकार थी तब एमएसपी 'MSP' पर फैसला क्यों नहीं लिया? क्यों इन लोगों के समय में किसानों से इतना कम अनाज खरीदा जाता था? क्यों इन लोगों ने किसानों की, बिहार के किसानों की परवाह नहीं की।

Next Story