Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Elections 2020: पप्पू यादव बोले- फिर से सीएम क्यों बनना चाहता है यह कायर व्यक्ति?

Bihar Assembly Elections 2020: जॉप प्रमुख पप्पू यादव ने आज नीतीश कुमार की इस टिप्पणी पर 'ये मेरा आखिरी चुनाव' पर प्रतिक्रिया दी है। पप्पू यादव ने कहा कि ऐसा कायर व असहाय व्यक्ति फिर से सीएम क्यों बनना चाहता है?

bihar assembly elections 2020 pappu yadav targets nitish kumar
X

जन अधिकार पार्टी प्रमुख पप्पू यादव ने नीतीश कुमार की टिप्पणी मामले पर दी प्रतिक्रिया।

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार में जारी विधानसभा के चुनावों को लेकर वैसे तो प्रचार-प्रसार का दौर गुरुवार की शाम को ही थम गया है। लेकिन फिर भी सियासी वार-पलटवार देखने को मिल रहे हैं। आपको बता दें, कल शाम नीतीश कुमार ने अपनी रैली में यह टिप्पणी की थी कि यह मेरा अंतिम चुनाव है। जिस पर जन अधिकार पार्टी एवं जॉप प्रमुख पप्पू यादव ने शुक्रवार को मीडिया कर्मियों से बातचीत करते वक्त पलटवार किया है। पप्पू यादव ने नीतीश कुमार की इस टिप्पणी को सिर्फ भावनात्मक और ब्लैकमेल करने के उद्देश्य से की गई करार दिया है। वहीं पप्पू यादव ने नीतीश कुमार पर हमलावर होते हुये कहा कि ऐसा कायर, कमजोर व असहाय व्यक्ति एक बार फिर से बिहार का सीएम क्यों बनना चाहता है? पप्पू यादव ने नीतीश कुमार को सलाह देते हुये कहा कि उन्हें बिहार की राजनीति से संन्यास लेना चाहिए। इसके अलावा पप्पू यादव ने नीतीश कुमार को केंद्रीय राजनीति में शामिल हो जाने की सलाह दी है।



जदयू का कहना राजनीति व चिकित्सा में कभी नहीं होता सन्यास

'यह मेरी आखिरी चुनाव है' संबंधी टिप्पणी किये जाने के बाद से ही सीएम एवं जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार विरोधियों के निशाने पर हैं। जहां एक ओर जदयू नेता नीतीश कुमार की इस टिप्पणी का दूसरा अर्थ बता रहे हैं। जदयू नेता अजय आलोक का कहना है कि नीतीश कुमार सियासत से सन्यास नहीं ले रहे हैं। उनका तर्क है कि राजनीति और चिकित्सा के पेशे में कभी सन्यास नहीं होता है।

तेजस्वी यादव बोले- हम शुरू से कह रहे थे कि वो थक गये

राजद नेता तेजस्वी यादव ने भी कल ट्वीट कर नीतीश कुमार के टिप्पणी मामले पर प्रतिक्रिया दी थी। तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार बिहारवासियों की आकांक्षाओं, अपेक्षाओं के साथ-साथ ज़मीनी हकीकत भी स्वीकार करने को तैयार नहीं थे। तेजस्वी यादव ने कहा कि वो शुरू से कहते आ रहे है कि वो पूर्णत: थक चुके है व आज आखिरकार उन्होंने अंतिम चरण से पहले हार मानकर राजनीति से संन्यास लेने की घोषणा कर हमारी बात पर मुहर लगा दी।

Next Story