Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Elections 2020: हाजीपुर से पप्पू यादव के प्रत्याशी पीपीई कीट पहनकर नामांकन करने पहुंचे

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार में नामांकन की प्रक्रिया के दौरान एक अजब-गजब वाक्या सामने आया है। जानकारी है कि हाजीपुर से पप्पू यादव की पार्टी जॉप के एक प्रत्याशी पीपीई कीट पहनकर अपना नामांकन पत्र दाखिल करने पहुंचे हैं। इससे सिद्ध होता है कि बिहार में चुनावों के दौरान आम जनता के साथ-साथ माननीयों में भी कोरोना को लेकर भय व्याप्त है।

bihar assembly elections 2020 pappu yadav candidate from hajipur wearing ppe insect arrived to enroll
X

हाजीपुर से एक अजब-गजब मामला सामने आया है।

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार में विधानसभा के चुनावों के दौरान लोगों के बीच कोरोना संक्रमण को लेकर भय व्याप्त होना कोई अतिशयोक्ति की बात नहीं है। क्योंकि बिहार में कोरोना वायरस से अब तक करीब 972 लोगों की मौत हो चुकी है। आज बिहार में 1062 नये लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव मिली है। इसके आधार पर बिहार में अब संक्रमित मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 2 लाख 1 हजार 887 पर जा पहुंचा है। बिहार में वर्तमान में 11,859 कोरोना के एक्टिव मरीज बताये जाते हैं। वहीं सूबे एक लाख 88 हजार 802 मरीज गुरुवार तक कोरोना संक्रमण से ठीक भी हो चुके हैं।



इसके अलावा आज ही बिहार सरकार के मंत्री एवं जदयू नेता कपिलदेव कामत की कोरोना संक्रमण की वहज से मौत हो गई है। वे बिहार सरकार में पंचायती राज मंत्री थे। वे पिछले कई दिनों से पटना एम्स में भर्ती थे। जहां उनको सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। वे वेंटिलेटर पर रखे गये थे। जहां आज उनका निधन हो गया। हाल के दिनों में ही नीतीश कुमार कैबिनेट के एक और मंत्री विनोद कुमार कुशवाहा का भी कोनोना वायरस की वजह से निधन हो गया था। वे कटिहार के प्राणपुर से भाजपा विधायक एवं बिहार सरकार में अति पिछड़ा कल्याण मंत्री थे। इसके अलावा बीते माह राजद के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह का भी कोनोना वायरस की वजह से निधन हो गया था। इससे पहले बीते जुलाई माह में भाजपा एमलएसी सुनील कुमार सिंह का भी कोरोना महामारी की वजह से देहांत हो गया था।

इस सभी वाक्यों के सामने आने के बाद बिहार में कोरोना वायरस को लेकर आम जनता एवं खास लोगों का भयभीत होना लाजमी है। इसको लेकर बिहार के हाजीपुर से एक अजब-गजब मामला सामने आया है। यहां एक जनधिकारी पार्टी 'जॉप' के उम्मीदवार कोरोना संक्रमण को लेकर बड़े ही सजग नजर आये। या ये कहे भयभीत नजर आये। वे आज हाजीपुर विधानसभा सीट से जॉप के उम्मीदवार के तौर पर अपना नामांकन पत्र दाखिल करने पहुंचे। इस दौरान वे कोरोना संक्रमण के बचाव को लेकर पीपीई कीट भी पहने हुये नजर आये। इनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है।



Next Story