Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Elections 2020: नीतीश कुमार बोले- यह मेरा अंतिम चुनाव है, वोट देंगे या नहीं? देंखे वीडियो

Bihar Assembly Elections 2020: जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार ने आज कटिहार व पूर्णिया जिलों में विभिन्न जनसभाओं को संबोधित किया। जानकारी है कि नीतीश कुमार ने बिहार के इस चुनाव को अपना अंतिम चुनाव बताया है। वहीं उन्होंने जनता से सवाल किया है कि उन्हें वोट देंगे या नहीं।

bihar assembly elections 2020 nitish kumar says this is my last election video viral
X

Bihar Assembly Elections 2020: पूर्णिया में चुनावी जनसभा को संबोधित करते नीतीश कुमार।

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार में विधानसभा के चुनावों को लेकर जारी प्रचार-प्रसार के लिये आज शाम यानि कि गुरुवार शाम तक का समय था। इस दौरान बिहार में सभी सियासी दल अपनी पार्टी के प्रचार प्रसार में पूरी ताकत झोंकते हुये नजर आये। जदयू अध्यक्ष एवं एनडीए की ओर से सीएम पद प्रत्याशी नीतीश कुमार भी आज पूरी तरह से प्रचार में जुटे नजर आये। जानकारी के अनुसार आज नीतीश कुमार ने कटिहार और पूर्णिया जिलों में विभिन्न जनसभाओं को संबोधित किया। बताया जता है कि जदयू अध्यक्ष एवं सीएम नीतीश कुमार ने गुरुवार को पूर्णियां में एनडीए के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुये बड़ी भावुक अपील की है। जनसभा में मौजूद लोगों के बीच नीतीश कुमार ने ऐलान किया है कि जान लीजिए आज चुनाव का आखिरी दिन है। इसके अलावा परसो चुनाव है। वहीं नीतीश कुमार ने कहा कि यह मेरा अंतिम चुनाव है। अंत भला तो सब भला। वहीं नीतीश कुमार ने जनसभा में मौजूद जनता से यह भी पूछा कि उन्हें वोट देंगे या नहीं। जिस पर वहां उपस्थित लोगों ने सीएम नीतीश कुमार की अपील का हां में जवाब दिया।


राहुल गांधी ने ट्वीट कर बिहार के लोगों को दिया खास संदेश

इसके अलावा कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी गुरुवार को ट्वीट कर बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर खास बिहार के लोगों को एक खास संदेश दिया है। राहुल गांधी ने ट्विटर पर लिखा कि हो जाओ तैयार, अब महागठबंधन सरकार आप तक पहुंचाएगी रोज़गार। राहुल गांधी ने कहा कि किसान का क़र्ज़ माफ़, बिजली बिल हाफ़, बेटियों को मुफ़्त शिक्षा व इन्साफ़ सब वर्गों की तरक्क़ी से बाधाएं साफ़, उद्योग-व्यापार लगाएंगे व नया बिहार बनाएंगे।

कांग्रेस नेता ने भागलपुर नाव हादसे पर जताया दुख

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने इससे पहले ट्वीट कर भागलपुर में हुये नाव हादसे पर दुख जताया। राहुल गांधी ने अपने संदेश में लिखा कि भागलपुर में हुई नाव दुर्घटना अत्यंत दुखद है। मृतकों के परिवारजनों को मेरी संवेदनाएं। स्थानीय प्रशासन से अपेक्षा है कि लापता यात्रियों की जल्द खोज व इलाज हो व कांग्रेस कार्यकर्ताओं से अपील है कि सहायता का हर संभव प्रयास करें।

Next Story