Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Elections 2020: नीतीश कुमार का महागठबंधन पर तंज, बोले- इतनी नौकरियां देने के लिये पैसा कहां से आयेगा?

Bihar Assembly Elections 2020: एनडीए नेता एवं जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार ने गया जिले में संबोधन के दौरान तेजस्वी यादव द्वारा 10 लाख नौकरियां दिये जाने के वादे पर सवाल उठाये हैं। नीतीश कुमार ने कहा कि इतनी नौकरियां देने के लिये पैसा कहां से आयेगा? ऐसा ना हो कि अपना अलग ही काम धंधा चालू कर लें।

Bihar Assembly Election 2020: लोकनीति-सीएसडीएस के ओपीनियन पोल में नीतीश कुमार को 55 प्रतिशत वोट, बीजेपी के पक्ष में दिखे 61 प्रतिशत लोग
X

Bihar Assembly Election 2020: लोकनीति-सीएसडीएस के ओपीनियन पोल में नीतीश कुमार को 55 प्रतिशत वोट, बीजेपी के पक्ष में दिखे 61 प्रतिशत लोग

Bihar Assembly Elections 2020: एनडीए नेता एवं जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार ने सोमवार को गया जिले की शेरघाटी विधानसभा क्षेत्र में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान जनता के बीच वो विरोधियों पर जमकर बरते हुये नजर आये। साथ संबोधन के दौरान उन्होंने जनता के बीच अपनी सरकार की उपलब्धियों रखी और एनडीए के आगे की नीतियों का भी खुलासा किया।

जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार द्वारा संबोधन के दौरान तेजस्वी यादव द्वारा 10 लाख नौकरियां दिये जाने के वादे पर भी सवाल उठाये गये। इस पर नीतीश कुमार ने कहा कि कुछ लोगों को कुछ ज्ञान नहीं है। वे दावा कर रहे हैं कि इनती नौकरियां देंगे। नीतीश कुमार ने कहा कि इतनी नौकरियां देने के लिये पैसा कहां से आएगा और ऐसा न हो कि अपना अलग ही काम धंधा चालू कर लें। नीतीश कुमार ने कहा कि कहने से कुछ होता है जी, करने का कुछ अनुभव हो, कुछ समझ हो।

नीतीश कुमार ने कहा कि हमारी सरकार द्वारा अल्पसंख्यक समुदाय की महिलाओं की विभिन्न योजनाओं के तहत सहायता की गई है। नीतीश कुमार ने कहा कि महिलाओं को रोजगार लगाने के लिए प्रेरित किया गया है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार द्वारा परित्यक्ता महिलाओं को 25 हजार रुपये की सहायता राशि दी गई है। नीतीश कुमार ने दावा किया कि आज हजारों महिलाएं इसका लाभ उठा चुकी हैं।

वहीं नीतीश कुमार ने दावा किया कि हम तो सब लोगों की बात सुनकर उसके हिसाब से काम करते हैं। उन्होंने कहा कि समाज सुधार के लिए 'शराबबंदी किये'। देखिए आज शराबबंदी ने कैसे लोगों का जीवन बदल दिया है। उन्होंने कहा कि हमने समाज सुधार के लिए काम किया, दहेज प्रथा, बाल विवाह के निषिद्ध के लिए काम किया।

इस दौरान नीतीश कुमार द्वारा जनसभा में मौजूद जनता से अपील भी की गई। नीतीश कुमार ने कहा कि आप सभी से अनुरोध है कि पहले मतदान तब जलपान कीजियेगा। अपना एक-एक कीमती वोट हमारे उम्मीदवार को देकर उन्हें विजयी बनाईयेगा।

Next Story