Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Elections 2020: तेजस्वी बोले- युवाओं का भविष्य बर्बाद कर बासी पन्नों को पलट रहे नीतीश कुमार

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: राजद एवं महागठबंधन नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार युवाओं का वर्तमान व भविष्य बर्बाद कर चुके हैं। वहीं अब वो इतिहास के बासी पन्नों को पलट रहे हैं।

bihar assembly elections 2020 nitish kumar ruins the future of youth alleges tejashwi yadav
X

राजद नेता तेजस्वी यादव

Bihar Assembly Elections 2020: राजद एवं महागठबंधन की ओर से सीएम प्रत्याशी तेजस्वी यादव विधानसभा चुनावों के दौरान नीतीश कुमार पर लगातार हमलावर नजर आ रहे हैं। रविवार को तेजस्वी यादव ने ट्वीट के माध्यम से कहा कि नीतीश कुमार पूरी तरह से ऊर्जाविहीन हो चुके हैं। इसलिये वो पकाऊ, थकाऊ, उबाऊ, बासी और घिसी-पिट्टी बातें करते हैं। वहीं तेजस्वी यादव ने कहा इस समय नीतीश कुमार की पकाऊ, थकाऊ, उबाऊ, बासी व घिसी-पिट्टी बातों से जनता पक चुकी है। तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को ऊर्जाविहीन बताते हुये कहा कि वो अब वास्तविकता, तर्क व तथ्यों से भाग रहे हैं। इसके अलावा तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर बिहार के करोड़ों युवाओं का वर्तमान और भविष्य भी बर्बाद कर देने का आरोप लगाया है। साथ ही तेजस्वी ने कहा इसके बाद वो इतिहास के बासी पन्नों को पलट रहे हैं। इसके अलावा तेजस्वी ने अन्य ट्वीट के जरिये वायदा किया है कि पहली कैबिनेट मीटिंग में पहले दस्तखत से मिलेगी 10 लाख युवाओं को नौकरी, ये तय है।



राजद नेता तेजस्वी यादव ने कल महागठबंधन प्रत्याशी के पक्ष में मुंगेर विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित किया। तेजस्वी ने खुद ट्वीट कर मुंगेर में महागठबंधन प्रत्याशी के पक्ष में भारी जनसैलाब उमड़ने का दावा किया है। तेजस्वी यादव ने कहा कि प्यारे बिहारवासियों का स्नेह जिस तरह से उमड़ रहा है। उसका मुक़ाबला एनडीए के बीस क्या बीस हज़ार हेलीकाप्टर भी नहीं कर सकते। तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार का उदास व थका हुआ चेहरा इस बात का गवाह है। तेजस्वी यादव ने मुंगेर विधानसभा क्षेत्र में मिले अपार प्रेम का आभार भी जताया है।

बिहार में उपलब्ध करायेंगे रोजगार के अवसर: राजद नेता

राजद नेता तेजस्वी यादव ने शनिवार को शेखपुरा में भी चुनावी जनसभा को संबोधित किया। राजद नेता ने वहां भी भारी समर्थन जुटने का दावा किया है। इस दौरान तेजस्वी यादव ने कहा कि हमारा प्रण है जो लोग घर के बाहर घुट-घुट कर ज़िन्दगी जी रहे हैं। हम उन्हें बिहार में ही नौकरी व रोजगार के अवसर देकर उनके जीवन को खुशहाल बनाएंगे।

Next Story