Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Elections 2020: एनडीए ने जारी किया रिपोर्ट कार्ड, रवि शंकर प्रसाद ने राजद पर साधा निशाना

Bihar Assembly Elections 2020: राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन 'एनडीए' द्वारा पटना में आज संयुक्त प्रेस वार्ता के दौरान चुनाव से पूर्व रिपोर्ट कार्ड जारी किया गया। प्रेस वार्ता में भाजपा नेता रवि शंकर प्रसाद, देवेंद्र फडणवीस, मंगल पाण्डेय व जदयू नेता संजय कुमार झा मौजूद रहे। इस दौरान रवि शंकर प्रसाद ने राजद के युवा नेतृत्व पर निशाना साधा।

bihar assembly elections 2020 nda released report card ravi shankar prasad targets rjd
X

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन 'एनडीए' द्वारा पटना में आज संयुक्त प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया।

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन 'एनडीए' द्वारा पटना में आज संयुक्त प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया। संयुक्त प्रेस वार्ता के दौरान भाजपा की ओर से केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद, महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस, मंगल पाण्डेय, जदयू की ओर जल संसाधन मंत्री संजय कुमार उपस्थित रहे। जानकारी है इस दौरान एनडीए के दो अन्य घटक दलों के नेताओं ने भी इसमें हिस्सा लिया। बताया जाता है कि संयुक्त प्रेस वार्ता के दौरान एनडीए की ओर से बिहार विधानसभा के चुनावों से पहले अपना रिपोर्ट कार्ड जारी कर दिया गया। इस दौरान एनडीए के नेताओं की ओर से विपक्षी दल राष्ट्रीय जनता दल 'राजद' के खिलाफ भी करारे हमले बोले गये।

संयुक्त प्रेस वार्ता के दौरान केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा कि हमारी सोच का केंद्र विकास है। इसके अलावा हमने काम किये हैं। भाजपा नेता ने कहा कि आगे भी काम करेंगे। वहीं रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि एक तरफ तो एनडीए जनता के प्रति विकास की जिम्मेदारी का भाव निभा रही है। वहीं दूसरी तरफ अपने परिवार के विकास के प्रति संकल्पित नेता हैं। रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि एनडीए द्वारा तो नीतीश कुमार के नेतृत्व में किये गए विकास कार्यों की चर्चा की जा रही है। रवि शंकर प्रसाद ने वहीं दावा किया कि आज पटना से किसी भी जगह पर अधिकतम 5 घंटों में पहुंचा जा सकता हैं। यानि कि बिहार में सड़कों को लेकर एनडीए सरकार में काम हुआ है।

केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद द्वारा इशारों-इशारों में राजद के युवा नेतृत्व पर निशाना साधा गया। उन्होंने कहा कि एक तरफ तो एनडीए द्वारा अपने काम गिनवाये जा रहे हैं। इसके उलट यहां दूसरे पक्ष के भी लोग हैं। वे लोग अपने बैनर-पोस्टर से लालू यादव व राबड़ी देवी की तस्वीर भी नहीं लगा रहे हैं। वहीं रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि लेकिन तस्वीरों में से लालू-राबड़ी को छुपाये जाने से क्या बिहार के लोग उन पुराने दिनों को भूल सकते हैं? क्या बिहार की जनता उनकी सरकारों में हुई अपहरण-लूट और हत्याओं की घटनाओं को भूल सकती है?



भाजपा नेता रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि बिहार के प्रत्येक गांव में ऑप्टिकल फाइबर के जरिए इंटरनेट पहुंचेगा। उन्होंने बताया कि इसकी घोषणा पीएम नरेंद्र मोदी ने लाल किले से की थी। देश के सभी गांवों तक ऑप्टिकल फाइबर पहुंचाया जाएगा।



संयुक्त वार्ता के दौरान बिहार के जल संसाधन मंत्री एवं जदयू नेता द्वारा भी नीतीश कुमार के कार्यों की सराहना की गई। संजय कुमार झा ने कहा कि बिहार में उन्होंने हमेशा से ही जाति के नाम पर वोट मांगे जाने के वाक्या देखे हैं। वहीं उन्होंने दावा किया कि पर नीतीश कुमार ने इसे बदल दिया है। संजय कुमार ने कहा कि अब बिहार में विकास के मुद्दों को लेकर मतदान की अपील की जा रही है। संजय कुमार ने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार ने साल 2005 में शुन्य से काम शुरू किया था। उन्होंने कहा कि आज बिहार में जबरदस्त बदलाव हो रहा है। बिहार इस स्थिति कोई भी अनजान नहीं है।

Next Story