Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Elections 2020: भूपेंद्र यादव बोले- पीएम नरेंद्र मोदी की आगामी जनसभाओं को लेकर एनडीए उत्साहित

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: भूपेंद्र यादव ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी की आगामी जनसभाओं की तैयारियों को लेकर पटना में बैठक आयोजित की गई। भूपेंद्र यादव ने बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी की जनसभाओं को लेकर पूरा एनडीए उत्साहित है।

bihar assembly elections 2020 nda holds meeting in patna regarding upcoming public meeting of pm narendra modi
X

Bihar Assembly Elections 2020: पीएम मोदी की आगामी जनसभाओं को लेकर एनडीए के कार्यकर्ताओं ने पटना में की बैठक।

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार में आगामी विधानसभा के चुनावों को लेकर प्रत्येक सियासी पार्टी अपनी ओर से कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती है। इसी को लेकर रविवार को एनडीए के कार्यकर्ताओं ने बिहार में विधानसभा के चुनावों के दौरान होने वाली पीएम नरेंद्र मोदी की आगामी चुनावी सभाओं एवं रैलियों को लेकर पटना ग्रामीण में तैयारियां की। भाजपा महासचिव एवं बिहार चुनाव प्रभारी ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी की आगामी जनसभा की तैयारियों को लेकर पटना ग्रामीण के एनडीए कार्यकर्ताओं की बैठक हुई। उन्होंने बताया कि एनडीए के सभी चारों दलों के कार्यकर्ता पीएम नरेंद्र मोदी की जनसभाओं को लेकर उत्साहित नजर आ रहे हैं। आपको बता दें बिहार में विधानसभा के चुनावों के दौरान भाजपा, जदयू, 'हम' और वीआईपी पार्टी एनडीए में हैं।



आरएलएसपी को छोड़कर एनडीए में पहुंचे अरुण कुशवाहा समेत कई नेता: भूपेंद्र यादव

दूसरी ओर आज आरएलएसपी नेता अरुण कुशवाहा समेत कई पार्टी के नेता एनडीए में शामिल हुये हैं। जिसको विधानसभा चुनावों तुरंत पूर्व उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी आरएलएसपी के लिये बड़ा झटका माना जा रहा है। भाजपा नेता भूपेंद्र यादव ने कहा कि एनडीए पर हर वर्ग का भरोसा मजबूत हो रहा है। भूपेंद्र यादव ने कहा कि एक ओर तो राजद-कांग्रेस गठबंधन का साथ एक के बाद एक लोग छोड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि वहीं भाजपा का समर्थन बढ़ रहा है। भूपेंद्र यादव ने बताया कि रविवार को आरएलएसपी छोड़कर आये अरुण कुशवाहा, पूर्व डीएसपी बीके सिंह, संजय खंडेरिया सहित अन्य लोगों को भाजपा की सदस्यता दिलायी गई।

Next Story