Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Elections 2020: नंद किशोर यादव ने पटना साहिब विधानसभा क्षेत्र से 7वीं बार दाखिल किया नामांकन

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: भाजपा नेता नंद किशोर यादव ने 7वीं बार पटना साहिब विधानसभा क्षेत्र से एनडीए के प्रत्याशी के रूप में नामांकन दाखिल किया। इससे पहले उन्होंने अपने घर के पास कुल देवी की पूजा अर्चना कर अपने लिये आशीर्वाद मांगा।

bihar assembly elections 2020 nand kishore yadav filed nomination from patna sahib assembly constituency
X

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: नंद किशोर यादव ने एनडीए के प्रत्याशी के रूप में पटना साहिब क्षेत्र से दाखिल किया नामांकन।

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार सरकार में पथ निर्माण मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता नंद किशोर यादव ने मंगलवार को सात वीं बार पटना साहिब विधानसभा क्षेत्र से एनडीए के प्रत्याशी के रूप में नामांकन दाखिल कर दिया है। इस दौरान नंद किशोर यादव के साथ उनके विभिन्न समर्थक मौजूद रहे। नामांकन दाखिल करने के वक्त नंद किशोर यादव ने कहा कि पटना साहिब उनके लिए सिर्फ एक विधानसभा क्षेत्र का नाम ही नहीं है, बल्कि पटना साहिब उनके लिये घर है। नंद किशोर यादव ने कहा कि पटना साहिब क्षेत्र के सभी लोग उनके परिवार के लोग हैं। नंद किशोर यादव ने कहा कि पटना साहिब के लोगों के सुख-दुख में साथ रहना उनका पारिवारिक व नैतिक दायित्व है। वहीं नंद किशोर यादव ने जनता से अपील करते हुये कहा कि वह एक बार फिर पटना साहिब से नामांकन दाखिल कर आशीर्वाद पाने के लिए आपके द्वार पर खड़े हैं।



भाजपा नेता ने नामांकन पत्र दाखिल करने से पहले की पूजा-अर्चना

भाजपा नंद किशोर यादव ने मंगलवार को पटना साहिब विधान सभा क्षेत्र से एनडीए के प्रत्याशी के रूप में 7वीं बार नामांकन पत्र दाखिल करने के पहले खाजेकलां स्थित अपने पैतृक आवास के पास उन्होंने कुल देवी की पूजा अर्चना भी की। साथ ही उन्होंने कुल देवी से पटना साहिब विधानसभा सीट अबकी बार भी जीत होने का आशीर्वाद मांगा। जानकारी है कि पटना साहिब विधानसभा क्षेत्र से एनडीए प्रत्याशी के रूप में नामांकन पत्र दाखिल करने से पहले नंद किशोर यादव 400 वर्ष प्राचीन जल्ला महावीर मंदिर में भी पहुंचे। वहां नंद किशोर यादव ने हनुमान लला का दर्शन-पूजन कर अपने लिये आशीर्वाद मांगा।

नंद किशोर यादव ने स्वयं को 6 विधायक चुने जाने के लिये जनता को धन्यवाद बोला

इससे पहले आज सुबह नंद किशोर यादव द्वारा ट्वीट कर उन्हें पहले 6 विधायक चुने जाने के लिये जनता को धन्यवाद बोला गया। नंद किशोर यादव ने अपने संदेश में लिखा कि पटना साहिब की महान जनता ने उन्हें 6 बार विधानसभा भेज कर सेवा का मौका दिया है। उन्होंने जनता को बताया कि आज वे राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के उम्मीदवार के तौर पर नामांकन दाखिल करेंगे। आप सब से सादर अनुरोध है कि मुझे आशीर्वाद दें। साथ ही 7वीं बार जननी जन्मभूमि के सेवा का अवसर प्रदान करें।

Next Story