Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Elections 2020: मोहम्मद इरफ़ान बोले- 'मस्जिद-मदरसे' खुद बनायें, हमें बिजली व सड़क देने वाला नेता चाहिये

Bihar Assembly Elections 2020: जमुई के चकाई विधानसभा क्षेत्र में जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार की चुनावी सभा जारी है। जिसमें पार्टी नेता मोहम्मद इरफ़ान ने कहा कि नीतीश कुमार के राज में बिहार में तरक्की हो रही है। वहीं मोहम्मद इरफ़ान ने मुस्लिम भाइयों से कहा कि मस्जिद मदरसे हम खुद बना लेंगे। हमें ऐसा नेता चाहिए जो हमारे लिए सड़कें बना सकें व हमे बिजली दे सकें।

bihar assembly elections 2020 mohammad irfan said that progress is being made in bihar under nitish kumar
X

जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार

Bihar Assembly Elections 2020: जमुई के चकाई विधानसभा क्षेत्र में गुरुवार को जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार की चुनावी सभा चल रही है। जिसको जदयू के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष अशोक चौधरी एवं पार्टी नेता मोहम्मद इरफ़ान ने भी संबोधित किया। अपने संबोधन के दौरान अशौक चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार ने 15 वर्ष पहले बिहार की कमान संभाली थी। उन्होंने कहा कि बिहार में पहले की सरकार ने अल्पसंख्यक, दलितों, एससी, एसटी के लिए क्या किया था? अशोक चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार में अल्पसंख्यक, दलितों, एससी, एसटी को हर सुविधा देकर सशक्त व मजबूत करने का काम किया। नीतीश कुमार ने बिहार में इनके हित के लिये बजट बढ़ाया, योजनाएं बनाईं व उन सभी कल्याणकारी योजनाओं को जमीन पर उतारा है।

जदयू नेता अशोक चौधरी ने कहा कि प्रजातंत्र में पार्टी की विचारधारा देखनी जरूरी है। उन्होंने कहा कि जदयू की विचारधारा, विकास है और डेव्हलपमेंट है। अशोक चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार ने हर वर्ग को मजबूत करने का काम किया है। अशोक चौधरी ने कहा कि इसीलिए नीतीश कुमार को सभी वर्गों का कहा जाता है। इसलिए सभी से अपील है कि परखा है जिसको चुनेंगे भी उसी को।

मोहम्मद इरफान बोले- तुम सिर्फ विकास पर ध्यान दो

चकाई चुनावी सभा को जदयू नेता मोहम्मद इरफ़ान ने भी संबोधित किया। मोहम्मद इरफ़ान ने कहा कि नीतीश कुमार को आज से 15 वर्ष पहले कैसा बिहार मिला था! आज देखिए वो बिहार कहां पर है। वहीं मोहम्मद इरफ़ान ने मुसलमान भाइयों से अनुरोध है किया कि आप विकास की बात करें। उन्होंने कहा कि मस्जिद मदरसे हम खुद बना लेंगे। हमें ऐसा नेता चाहिए जो हमारे लिए सड़कें बना सकें, हमे बिजली दे सकें।



Next Story