Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: पटना में भाजपा के मीडिया सेंटर में मोदी लहर गीत हुआ लांच, सुनें

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: भाजपा नेता भूपेंद्र यादव ने कहा कि आज पटना में पार्टी के मीडिया सेंटर में एक गीत मोदी लहर 'ModiLahar' को लांच किया गया है। इस दौरान विपक्षी महागठबंधन पर भी निशाने साधे गये।

bihar assembly elections 2020 Modi wave song launched in media center of bjp in patna
X

आज पटना में भाजपा के मीडिया सेंटर में एक गीत मोदी लहर 'ModiLahar' लांच किया गया है।

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: भाजपा महासचिव एवं बिहार चुनाव प्रभारी भूपेंद्र यादव ने बताया कि शनिवार को पटना में पार्टी के मीडिया सेंटर में ई-कमल न्यूज लेटर की वेबसाइट तथा अभियान से जुड़े एक गीत मोदी लहर 'ModiLahar' को लांच किया गया है। उन्होंने बताया कि यह गीत भाजपा द्वारा तैयार किया गया है। एक गीत मोदी लहर 'ModiLahar' के लांचिंग के मौके पर बिहार भाजपा अध्यक्ष डॉक्टर संजय जयसवाल और सांसद एवं दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज कुमार तिवारी समेत अन्य मौजूद रहे। वहीं भूपेंद्र यादव ने बताया कि इस मौके पर मीडिया से बिहार विधानसभा चुनाव से जुड़े विषयों पर भी चर्चा की गई।

सुनें भाजपा द्वारा तैयार किया गया गीत-


भूपेंद्र यादव ने कांग्रेस पर उठाये सवाल

भाजपा नेता भूपेंद्र यादव द्वारा इस मौके पर महागठबंधन के घटक दलों राजद और कांग्रेस पर भी हमला बोला गया। भूपेंद्र यादव ने कहा कि जाके पांव न फटे बिवाई, वो क्या जाने पीर पराई! जो चांदी का चम्मच लेकर पैदा हुए व सीधे अपने परिवार की पार्टी का शीर्ष पद ले लिए। उनको भला योग्यता और प्रतिस्पर्धा का क्या पता?

भाजपा ने वामपंथी दल को साथ लेने पर कांग्रेस से पूछा सवाल

वहीं भूपेंद्र यादव ने महागठबंधन में वामपंथी दल को साथ लेने पर कांग्रेस से सवाल पूछा है। भूपेंद्र यादव ने कहा कि राजद के साथ चल रही कांग्रेस को बताना चाहिए कि उग्र वामपंथी दल से गठजोड़ करने तथा 'टुकड़े-टुकड़े गैंग' का समर्थन करने की क्या मजबूरी है? क्या कांग्रेस उग्र वामपंथ की विचारधारा से सहमत है?

राजद के रास्ते बिहार की राजनीति में सक्रिय होने की कोशिश कर रहा उग्र वामपंथ: भूपेंद्र यादव

भूपेंद्र यादव ने कहा कि राजद के रास्ते उग्र वामपंथ बिहार की राजनीति में सक्रिय होने की कोशिश कर रहा है। राजद इस उग्र वामपंथ को अपने कंधे पर लेकर घूम रही है। अब तो साफ होने लगा है। राजद पर उग्र वामपंथी दल 'माले' का कब्जा हो चुका है। तेजस्वी की भूमिका तो 'मुखौटे' की हो गई है।

Next Story