Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Elections 2020: लालू यादव ने नीतीश कुमार को पीठ में छुरा घोंपने वाला करार दिया

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: राष्ट्रीय जनता दल 'राजद' प्रमुख लालू यादव ने कहा कि नीतीश कुमार ने कुर्सी के लालच में बिहार को गर्त में पहुंचा दिया है। साथ ही लालू यादव ने नीतीश कुमार को पीठ में छुरा घोंपने वाला करार दिया है। वहीं तेजस्वी यादव ने एनडीए सरकार के सुशासन पर सवाल उठाये हैं।

bihar assembly elections 2020 lalu yadav termed nitish kumar as stabbing in the back
X

Bihar Assembly Elections 2020: लालू यादव ने ट्वीट के जरिये नीतीश कुमार पर किया वार।

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार में विधानसभा के चुनावों को लेकर राजनीतिक दलों में सियासी घमासान चल रहा है। एक ओर तो जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार लालू यादव की पूर्व सरकारों पर हमले बोलते हुये नजर आ रहे हैं। वहीं विपक्ष दल राजद भी बिहार की एनडीए सरकार पर हमले जारी किये हुये है। इसी कड़ी में शुक्रवार को राजद प्रमुख एवं पूर्व सीएम लालू यादव ने ट्वीट के जरिये नीतीश कुमार को घेरा है। लालू यादव ने नीतीश कुमार पर कुर्सी के लालच में बिहार को गर्त में पहुंचा देने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने 2010 के चुनाव में बहुमत प्राप्त करने के बाद सहयोगी दल के साथ विश्वासघात किया था। वहीं लालू यादव ने कहा कि 2015 में नीतीश कुमार ने हमारे दम पर जीतने के बाद पीठ में छुरा घोंपा। लालू यादव ने कहा कि नीतीश कुमार की कोई नीति, नियम व नियत नहीं है। लालू यादव ने कहा कि नीतीश कुमार अब तो नेता भी नहीं रहा है।



तेजस्वी ने कामत के निधन पर जताया शोक

राजद नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट के माध्यम से कपिलदेव कामत के निधन पर शोक जाहिर किया है। उन्होंने अपने शोक संदेश में लिखा कि बिहार सरकार के पंचायती राज मंत्री कपिलदेव कामत की कोरोना से हुई असामयिक मृत्यु पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त करता हूं। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करे।

राजद नेता ने नीतीश कुमार के सुशासन पर उठाये सवाल

राजद नेता तेजस्वी यादव ने इससे पहले ट्वीट के जरिये एनडीए सरकार के सुशासन पर सवाल खड़ा किया है। तेजस्वी यादव ने कहा कि सूबे में नौकरी मांगी तो लाठी मिली है, सुरक्षा मांगी अपराध मिला, खुशहाली मांगी हर जीवन बदहाल मिला है। तेजस्वी यादव ने कहा कि हर गांव, कस्बे, शहर से एक आवाज गूंज रही है। बिहार की जनता पर कुशासन थोपने वालों से 'हम तो लेकर रहेंगे अपना अधिकार'।



नीतीश कुमार की उद्योग संबंधी बातों पर तेजस्वी यादव ने किया पलटवार

तेजस्वी यादव ने अन्य ट्वीट के जरिये नीतीश कुमार के खिलाफ पलटवार किया है। याद रहे बीते दिनों नीतीश कुमार ने बिहार की भूमि को उद्योग के प्रतिकूल बताया था। जिस पर तेजस्वी यादव ने कहा कि युवा साथियों, इसे आप बिहार का दुर्भाग्य कह सकते है। बिहार के सीएम नीतीश कुमार कभी कहते हैं। बिहार में ज़मीन नहीं है। इसलिए उद्योग नहीं लग सकते। कभी कहते है बिहार समुद्र किनारे नहीं है। कभी कहते है बिहार के पास संसाधन नहीं है। वहीं तेजस्वी यादव ने पूछा कि सीएम साहब क्या सभी विकसित राज्य समुद्र किनारे ही बसे हैं?

Next Story