Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Elections 2020: नड्डा बोले- तेजस्वी बाबू 10 लाख नौकरियां देने से पहले 25 मिलियन लोगों के पलायन पर जवाब दो

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि तेजस्वी यादव अब आप कह रहे हो कि हम 10 लाख नौकरियां देंगे। लेकिन पहले आप 25 लाख लोगों के पलायन को लेकर जवाब दो।

bihar assembly elections 2020 jp nadda targets tejashwi yadav on migration issue
X

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार में विधानसभा के चुनावों को लेकर जोर-शोर से प्रचार-प्रसार का दौर जारी है। इसी को लेकर सियासी दलों द्वारा एक-दूसरे के खिलाफ वार-पलटवार भी जमकर देखे जा रहे हैं। भाजपा ने राष्ट्रीय अध्यक्ष सोमवार को एनडीए के प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करने के लिये बिहार के सीतामढ़ी पहुंचे हैं। जहां उन्होंने एनडीए के प्रत्याशियों के पक्ष चुनावी जनसभा को संबोधित किया। जहां उनके निशाने पर प्रमुख तौर महागठबंधन रहा। जानकारी है कि भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा आज दरभंगा में एक रोड शो भी करेंगे।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि अब हमारे तेजस्वी यादव बाबू कहा रहे हैं कि हम बिहार के युवाओं को 10 लाख नौकरियां देंगे। वहीं जेपी नड्डा ने बिहार से उनकी वहज से 15 साल पहले 25 लाख लोगों का पलायन हो जाने का आरोप लगाया है। जिस पर नाराजगी जाहिर करते हुये जेपी नड्डा ने कहा कि अरे 15 साल पहले 25 लाख लोगों का तो तुमने पलायन करवा दिया। तेजस्वी यादव उसका कौन जवाब देगा।



बिहार में अब नहीं है लालू यादव का जंगलराज: भाजपा अध्यक्ष

जेपी नड्डा ने अपने संबोधन को आगे जारी रखते हुये कहा कि आज से 15 साल पहले बिहार में चुनाव का मुद्दा विकास नहीं था। क्योंकि यहां लालू यादव का जंगलराज था। जेपी नड्डा ने कहा कि आज बिहार में नरेन्द्र मोदी ने राजनीति की संस्कृति, चाल, चरित्र सब बदल दिया है। जेपी नड्डा ने कहा कि अब बिहार में विकास कार्यों की बात करना जरूरी है।

सिर्फ एनडीए के प्रत्याशी जिताने नहीं, बल्कि नीतीश कुमार को बनाना है सीएम: जेपी नड्डा

जेपी नड्डा ने आगे कहा कि बिहार का ये विधानसभा चुनाव सिर्फ एनडीए उम्मीदवारों को जिताने का ही नहीं है। उन्होंने कहा कि ये विधानसभा का चुनाव बिहार के विकास की गाड़ी को आगे बढ़ने है। विकास की गाड़ी को आगे बढ़ाने के लिए नीतीश कुमार को दोबारा मुख्यमंत्री बनाना जरूरी है।

तीन महीनों तक जनधन के खातों के जरिये महिलाओं को पीएम मोदी ने भिजवाये 500-500 रुपये

जेपी नड्डा ने आरोप लगाया कि 15 साल पहले जिस बिहार में लूटराज था। उसे हम लॉ एंड ऑर्डर के राज पर आगे बढ़ाने के लिए काम कर रहे हैं। बाहुबल पर चलने वाले बिहार को हम विकास बल के आधार पर आगे बढ़ाने के लिए काम कर रहे हैं। 2014 में जब मोदी जी ने जीरो बैलेंस में जनधन खाते खुलवाने शुरू किए। तब विपक्षियों ने सवाल उठाया कि गरीबों के खाते खुलवाने से कुछ नहीं होगा। जब लॉकडाउन लगा तब नरेंद्र मोदी ने बिना मनीऑर्डर व पोस्टमैन के 20 करोड़ गरीब महिलाओं के इन्हीं जनधन खातों में 3 महीने तक 500-500 रुपये पहुंचाए।



Next Story