Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Elections 2020: जेपी नड्डा बोले- पीएम मोदी नीतीश कुमार को साथ लेकर बिहार को बढ़ा रहे आगे

Bihar Assembly Elections 2020: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि पहले जात, मजहब के नाम पर वोट बैंक की सियासत होती थी। लेकिन नरेंद्र मोदी के आने के बाद यह खत्म हो गई है। साथ ही नड्डा ने कहा कि नीतीश कुमार को साथ लेकर पीएम नरेंद्र मोदी देश के साथ बिहार को भी आगे बढ़ा रहे हैं।

bihar assembly elections 2020 jp nadda said that pm narendra modi with nitish kumar advancing bihar
X

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने काराकाट में चुनावी जनसभा को संबोधित किया।

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार में विधानसभा के चुनावों को लेकर जोर-शोर से प्रचार-प्रसार शुरू हो चुका है। इसी को लेकर गुरुवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने काराकाट में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। साथ ही उन्होंने एनडीए उम्मीदवार के हाथों को मजबूत बनाने की जनता से अपील की।

काराकाट में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुये जेपी नड्डा ने कहा कि 2014 के पहले देश में चुनाव होते थे। उस दौरान यह किया जाता था। सियासी दल जात के आधार पर, मजहब के आधार पर वोटबैंक की राजनीति करते हुये नजर आते थे। या ये कहे कि इस प्रकार से वोट हासिल करने की हमारी संस्कृति बन गई थी। वहीं जेपी नड्डा ने कहा कि नरेंद्र मोदी के आने के बाद यह सब खत्म हो गया है।



जेपी नड्डा ने कहा कि नरेंद्र मोदी के आने के बाद देश ने एक उछाल लिया है। देश ने नया सपना देखा है। नरेंद्र मोदी ने भारत को महान बनाते हुये दुनिया में खड़ा करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि यह सब काम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हुआ है। जेपी नड्डा ने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बिहार भी पीछे नहीं रहा है। वहीं जेपी नड्डा ने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में अगर देश आगे बढ़ा है। वहीं नरेंद्र मोदी ने नीतीश कुमार का हाथ पकड़कर एवं उन्हें साथ लेकर बिहार को भी आगे बढ़ाने का काम किया है। वहीं उन्होंने कहा कि बिहार को अगर किसी ने आगे बढ़ाने का काम किया है तो वो एनडीए की सरकार ने किया है। साथ ही उन्होंने जनता से इन सभी विकास कार्यों को ध्यान में रखने की अपील की।

जेपी नड्डा ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने ने संस्कृति बदल दी है। उन्होंने कहा कि वे लेखा-जोखा लेकर आया हैं। जेपी नड्डा ने कहा कि हम क्या करेंगे। वह ये नहीं बताने आये हैं। जेपी नड्डा ने कहा कि वह ये बताते हैं कि हमने क्या किया है। जेपी नड्डा ने कहा कि वह ये बताने आये हैं कि नरेंद्र मोदी ने बिहार के लिये इतना खर्च किया है।

नरेंद्र मोदी ने 40 हजार करोड़ रुपये और बिहार के लिये दिये: नड्डा

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी ने ने बिहार के लिए 1 लाख 25 हजार करोड़ रुपये की घोषणा 2015 में की थी। जीपी नड्डा ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने 1 लाख 25 हजार करोड़ रुपये तो खर्च किए ही गए हैं। साथ ही नरेंद्र मोदी ने 40 हजार करोड़ रुपए और भी बिहार के विकास के लिए दिये हैं।

Next Story