Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Elections 2020: जेपी नड्डा बोले- बिहार की जनता तय करे कि सुशासन चाहिये या कुशासन

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मधुबनी में कहा कि बिहार की जनता को तय करना है। उन्हें सुशासन चाहिए या कुशासन। वहीं नीतीश कुमार ने आज नालंदा में चुनावी सभा को संबोधित किया।

bihar assembly elections 2020 jp nadda saya people of bihar should decide good governance or misrule
X

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मधुबनी में चुनावी जनसभा को संबोधित किया।

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार में विधानसभा के चुनावी प्रचार-प्रसार को लेकर जबरदस्त सियासी घमासान देखने को मिल रहा है। इसी कड़ी में पूर्व चंपारण और मधुबनी में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने एनडीए के प्रत्याशियों के पक्ष में चुनावी जनसभाओं को संबोधित किया। जहां वो विरोधियों पर हमले बालते हुये दिखाई दिये। साथ ही इस दौरान उन्होंने केंद्र की नरेंद्र मोदी और राज्य की नीतीश कुमार सरकार की जमकर तारीफें भी की।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मधुबनी जनसभा में कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने बिहार के 1.36 लाख घरों में बिजली पहुंचाई है। करीब 1.20 लाख घरों में शौचालय बनाए गए हैं। वहीं उन्होंने बताया कि पूरे देश में करीब 2 करोड़ शौचालय बनाए गए हैं। जेपी नड्डा ने कहा कि नीतीश कुमार ने 1.41 करोड़ राशन कार्ड धारकों को 1-1 हज़ार रुपये देने का काम किया है।


जेपी नड्डा ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के आशीर्वाद से नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार विकास के नित नए आयामों को छू रहा है। वहीं जेपी नड्डा ने कहा कि ये बिहार की जनता को तय करना है कि उन्हें हाईवे चाहिए या अपहरण, उन्हें सुशासन चाहिए या कुशासन।

जेपी नड्डा ने जनसभा को संबोधित करते वक्त नाम लिये बिना पूर्व की लालू यादव की सरकार पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ये लोग चले थे चरवाहा विश्वविद्यालय बनाने, ये चरवाहा विश्वविद्यालय बनते-बनते चरागाह बना दिया। चारागाह बनाते-बनाते चारा घोटाला कर दिया। ये है इनका रिपोर्ट कार्ड।

नालंदा में बोले नीतीश कुमार- हर गांव में सोलर स्ट्रीट लाइट लगवाएंगे

सीएम एवं जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार ने मंगलवार को नालंदा में अपनी चुनावी सभा को संबोधित किया। जहां नीतीश कुमार ने कहा कि अगली बार हमें मौका मिलेगा तो हम सभी गांव में सोलर स्ट्रीट लाइट लगवाएंगे। वहीं नीतीश कुमार ने किसानों को लेकर भी घोषणा की। उन्होंने कहा कि हम पूर्व में ही 1 मार्च को ही कह दिये थे कि अगर हमें अगली बार मौका मिलेगा तो हर खेत तक सिंचाई का प्रबंध कराएंगे।

Next Story