Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: जेपी नड्डा ने सीना ठोंककर कहा- रिपार्ट कार्ड देती है एनडीए सरकार

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बक्सर जनसभा में सीना ठोंककर कहा कि एनडीए सरकार रिपोर्ट कार्ड देती है। जो वायदे किये, उससे ज्यादा किया है। पीएम नरेंद्र मोदी ने बिहार को अपने वायदे से ज्यादा धन दिया है।

bihar assembly elections 2020 jp nadda gave report card of nda government
X

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बक्सर जनसभा में एनडीए सरकार का रिपोर्ट दिया। 

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: बिहार में विधानसभा के चुनावों को लेकर जारी ताबड़तोड़ प्रचार के बीच मंगलवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बक्सर में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। संबोधन के दौरान जेपी नड्डा ने कहा कि वो सीना ठोंककर दावा करना चाहते हैं। यह रिपोर्ट कार्ड वाली सरकार है। आपको बता दें बिहार में इस समय नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए की सरकार है। जेपी नड्डा ने कहा कि एनडीए सरकार ने जो कहा, उस काम को तो किया ही है। बल्कि एनडीए सरकार ने उससे भी बढ़कर किया है। जेपी नड्डा ने जनता को याद दिलाया कि पीएम नरेंद्र मोदी ने पूर्व में बिहार को सवा लाख करोड़ का पैकेज देने का वायदा किया था। उसको तो पीएम नरेंद्र मोदी ने बिहार को दिया ही है। जेपी नड्डा ने बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी ने उसके अलावा भी 40 हज़ार करोड़ रुपए बिहार के लिये दिए हैं।



अब लालटेन नहीं, पीएम नरेंद्र मोदी का एलईडी राज चलेगा: भाजपा अध्यक्ष

संबोधन के दौरान भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने विरोधी दल राजद को भी आड़े हाथ लिया है। जेपी नड्डा ने कहा कि राजष्ट्रीय जनता दल के पोस्टर में लालू यादव अब नहीं दिखाई दे रहे हैं। जेपी नड्डा ने कहा कि राजद के पोस्टर में केवल तेजस्वी दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि लालू यादव को अब पोस्टर में से उनके बेटे तेजस्वी यादव ने ही गायब कर दिया। जेपी नड्डा ने कहा कि तेजस्वी ने लालू यादव को पोस्टर से इसलिए गायब किया, क्योंकि बिहार की जनता जागरूक है व अब लूट राज या लालटेन राज नहीं चलेगा। वहीं जेपी नड्डा ने दावा किया कि बिहार में अब लालटेन नहीं, पीएम नरेंद्र मोदी का एलईडी राज चलेगा।

जेपी नड्डा ने जनता के बीच रखा नरेंद्र मोदी की सरकार का रिपोर्ट कार्ड

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने जनता के बीच अपनी सरकार का रिपोर्ट कार्ड भी दिया। जेपी नड्डा ने बताया कि 80 करोड़ की जनता को मार्च महीने से लेकर छठ तक मुफ्त राशन देने का काम नरेंद्र मोदी ने किया है। उन्होंने बताया कि नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा करीब 8 करोड़ बहनों को मुफ्त सिलेंडर दिया गया है। जेपी नड्डा ने कहा कि जन-धन खाते पर हमारा मजाक उड़ाया जाता था। उन्होंने कहा कि आज इसका फायदा यह हुआ कि 20 करोड़ बहनों को 500-500 रुपए खाते में पहुंचा दिया। इसके अलावा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आरा में भी चुनावी जनसभा को संबोधित किया।

Next Story