Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Elections 2020: जेपी नड्डा बोले- बिहार में अब नहीं रुकेगा विकास का रथ, हमें मिलेगा जनता का समर्थन

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि बिहार में इस समय विकास का रथ चल रहा है। यह रुकेगा नहीं। वहीं उन्होंने कहा कि हमें इस बार भी जनता को समर्थन मिलेगा।

bihar assembly elections 2020 jp nadda claims nda will again get public support in bihar
X

सिवान में बुद्धिजीवी वर्ग की एक बैठक को संबोधित करते भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा। 

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार में इस समय विधानसभा के चुनावों का दौर जारी है। सूबे में पहले चरण के चुनाव के लिये मतदान बीते बुधवार को सम्पन्न हो गया। वहीं अब बिहार में राजनीतिक पार्टियां अगले दो चरणों के विधानसभा चुनावों को लेकर पूरी तरह से तैयारियों में जुटे नजर आ रहे हैं। इस कड़ी में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शनिवार को बिहार के सिवान पहुंचे। जहां जेपी नड्डा ने बुद्धिजीवी वर्ग की एक बैठक को संबोधित किया। बताया जाता है कि यह बैठक 'आत्मनिर्भर बिहार' विषय पर आधारित थी। इस बैठक में सिवान क्षेत्र के विभिन्न व्यवसायिक भाइयों ने भाग लिया। इस दौरान सभा को संबोधित करते हुये जेपी नड्डा ने कहा कि पूर्व में बिहार की जनता ने भ्रष्टाचार का लंबा दंश झेला है। वहीं जेपी नड्डा ने कहा कि अब जो विकास का रथ चल पड़ा है मुझे विश्वास है कि अब ये रुकने वाला नहीं है। वहीं जेपी नड्डा ने कहा कि विधानसभा के चुनावों में जनता का हमें पूर्ण समर्थन हासिल होगा। उन्होंने कहा कि एनडीए एक बार फिर से पूर्ण बहुमत की सरकार के साथ आगे बढ़ेगी।



जानकारी के अनुसार भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज शाम 6 बजे पटना में भी ऐसी ही सभा को संबोधित करेंगे। जिसमें जेपी नड्डा बिहार में सरदार पटेल की जयंती के अवसर पर बुद्धिजीवी वर्ग के साथ संवाद करते हुये नजर आयेंगे।

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ सिवान की बैठक में बिहार के स्वास्थ्य मंत्री एवं भाजपा नेता मंगल पाण्डेय भी उपस्थित रहे। मंगल पाण्डेय ने स्वयं ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। मंगल पाण्डेय ने बताया कि 'आत्मनिर्भर बिहार' मंत्र को सार्थक करने हेतु आज सिवान क्षेत्र के व्यवसायिक भाइयों के साथ जेपी नड्डा ने संवाद किया। मंगल पाण्डेय ने कहा कि वो भी उस दौरान जेपी नड्डा के साथ बैठक में शामिल रहे।

Next Story