Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: जेपी नड्डा ने पूछा- आपको लूटराज चाहिये या सीधे खाते में पैसा भेजने वाली सरकार

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज बेगूसराय में चुनावी रैली की। जहां जेपी नड्डा ने पूछा कि आपको लूटराज चाहिये या डीबीटी से सीधे सरकारी योजनाओं का पैसा खाते में भेजने वाली सरकार चाहिये।

bihar assembly elections 2020 jp nadda asked questions to public
X

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: बेगूसराय में चुनावी रैली को संबोधित करते भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा।

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार में पहले चरण के विधानसभा चुनावों के लिये मतदान सम्पन्न हो गया है। सूबे में अब अगले चरणों के विधानसभा चुनावों के लिये प्रचार-प्रसार जारों पर चल रहा है। इस सिलसिले में शुक्रवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बेगूसराय पहुंचे। जहां उन्होंने चुनावी रैली कर एनडीए के प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार-प्रसार किया। आपको बता दें, आज जेपी नड्डा ने भी जंगलराज के मुद्दे को ही प्रमुखता दी व महागठबंधन को घेरने का प्रयास किया। भाजपा की ओर से लगातार तेजस्वी यादव को जंगलराज का युवराज बनाये जाने की कोशिशें की जा रही हैं। वहीं बेगूसराय में जेपी नड्डा भी इसी कोशिश को अंजाम देने का प्रयास करते हुये नजर आये।



जेपी नड्डा ने अपने संबोधन के दौरान जनसभा में उपस्थित लोगों से सवाल भी किये। उन्होंने कहा कि आप बताइए- लालटेन जलानी है कि एलईडी 'LED' बल्ब जलाना है? जेपी नड्डा ने पूछा कि बाहुबल चाहिए या विकास बल चाहिए? लूटराज चाहिए या डीबीटी 'DBT' से सीधे सरकारी योजनाओं का पैसा खाते में चाहिए? जेपी नड्डा ने कहा कि चुनाव में आप किस पर भरोसा करेंगे? जिसने पहले जो काम किया हो, वही तो आगे करेगा। ये तेल पिलावन-लाठी भाजन वालों पर भरोसा है, आपको? इनकी पार्टी का इतिहास ही भविष्य बता रहा है।

केंद्र सरकार ने 80 करोड़ लोगों को दिया मुफ्त अनाज

बेगूसराय में जे.पी.नड्डा ने केंद्र सरकार के कार्य भी गिनवाये। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री गरीब कल्याण पैकेज के तहत 1.75 लाख करोड़ रुपये देकर मार्च से लेकर छठ व दीवाली तक 80 करोड़ गरीबों को 5 किलो गेहूं या चावल व 1 किलो दाल मुफ्त दी गई है। जेपी नड्डा ने कहा कि किसान सम्मान निधि योजना के तहत 8.56 करोड़ किसानों को 2-2 हज़ार रुपये दिए हैं।

Next Story